'डॉन' को लेकर रितेश सिधवानी ने किया बड़ा खुलासा
'डॉन' को लेकर रितेश सिधवानी ने किया बड़ा खुलासा
Share:

मशहुर फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने हाल ही में दीपिका पादुकोण को लेकर एक खुलासा किया. जिसके चलते वे लगातार चर्चा में है. खबरो के अनुसार बताया जा रहा था कि, डॉन' के अगले संस्करण में दीपिका अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का स्थान लेंगी. लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रितेश सिधवानी ने बताया कि, "दीपिका 'डॉन' का हिस्सा नहीं होंगी."

इसके अलावा उन्होंने 'डॉन' फ्रेंचाइजी के बात करते हुए कहा कि "हम इस पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसकी घोषणा भी कर देंगे." रितेश का कहना है कि, "अब हम कॉमेडी का निर्माण कर चुके हैं और हमारी अगली फिल्म '3 स्टोरीज' होगी, जो पूरी तरह अलग है, यह फरवरी में रिलीज होगी." बता दे कि, रितेश सिधवानी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2001 में फिल्म 'दिल चाहता' से की थी.

ख़ास बात यह है कि, उन्होंने यह फिल्म अपने दोस्त और फिल्म अभिनेता/निर्देशक फरहान अख्तर के साथ मिलकर निर्मित की थी. यही नहीं बल्कि, इसी के साथ उन्होंने एक्सेल एंटरटेनमेंट की स्थापना भी की. उन्होंने अब तक के अपने हिंदी सिनेमा करियर में कई बेहतरीन और सुपरहिट निर्मित की जिसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा काफी प्रोतसाहित किया गया. रितेश सिधवानी की शादी डॉली सिधवानी से हुई है, उनके दो बेटे है.

ये भी पढ़े

साउथ के इस बस कंडक्टर ने कमाया दुनिया में नाम

ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर

'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -