कैश वैन लुटने से बचाते सिक्यूरिटी गार्ड ने गवाई जान
कैश वैन लुटने से बचाते सिक्यूरिटी गार्ड ने गवाई जान
Share:

गड़खा : कैश वैन को लुटने के प्रयास में अपराधियों ने दिन दहाड़े दो सिक्यूरिटी गार्ड को गोली मार दी, जिसमे एक गार्ड घायल हुआ और एक अन्य गार्ड मारा गया. गड़खा-छपरा एनएच-012 पर हुए इस हादसे में गोलीबारी के बाद तीसरा गार्ड और ड्रावर भाग निकले, जिसके बाद अपराधियों ने ताला तोड़ कर लुट का प्रयास किया मगर अपराधी इस में असफल रहे. वारदात के दोरान जेसे ही भीड़ जुटने लगी नकाबपोश अपराधी भाग खड़े हुए. बाद में लोगो ने घायलों को गड़खा पीएचसी ले जाया गया. वहां से उसे सदर अस्पताल और उसके बाद पीएमसीएच भेज दिया गया.

घटना में जख्मी गार्ड शमीम ने बताया कि स्टेट बैंक व बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में डालने के लिए सीएमएस के कैश वैन से रुपये लेकर जा रहे थे. वैन में तीन गार्ड व चालक थे. करीब 3.40 बजे जैसे ही वैन गड़खा थाने के जासोसती पोखरा के फोरलेन ओवरब्रिज के नीचे पहुंची, दो अपाची बाइक पर सवार छह नकाबपोश ने आगे से गाड़ी को घेर लिया. जब तक कुछ समझते एक बदमाश ने फायरिंग कर दी. गोली आगे बैठे संतोष के सिर में लगी. जिससे उसकी मौत हो गयी.

संतोष के घर में दो लड़की और एक लड़का है. उसकी पति का रो-रो कर बुरा हाल है. कैश वैन में स्टेट बैंक के एक करोड़ 80 लाख रुपए व बैंक ऑफ बड़ौदा के 10 लाख रुपए थे. कुल एक करोड़ 90 लाख रुपये लेकर चली वैन से विभिन्न एटीएम में राशि डाली जानी थी. छपरा के गड़खा के लिए जैसे ही वैन चली, पहले से घात लगाए अपराधियों ने घेर कर फायरिंग किया.

यहाँ क्लिक करे 

महिला का शव फंदे पर लटका मिला

दूसरी शादी रचाना पड़ा महंगा

पीरियड्स जैसे मुद्दों पर खुलकर चर्चा करें : सोनम

छलक उठा राजवाड़ा-गोपाल मंदिर व्यापारी का दर्द, आत्मदाह की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -