ज़ायरा से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की पत्नी ने दिया बयान.......

नई दिल्ली- अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी शख्स की पत्नी का बयान सामने आया है. जिसमे पत्नी ने अपने पति का बचाव करते हुए जायरा के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है. पत्नी दिव्‍या ने कहा, "मेरे पति दिल्‍ली से घर लौट रहे थे. उनके मामाजी गुजर गए थे और विकास की मनोस्थिति ठीक नहीं थी. वो काफी थकान महसूस कर रहे थे और मुझसे कंबल मांगा. वो सोना चाहते थे. मैं जायरा के आरोप से हैरान हूं. पुलिस ने मेरे पति को कस्‍टडी में ले लिया है." 

वही एक इंटरव्यू में ज़ायरा के आरोपों पर दिव्या ने कई सवाले भी उठाए हैं उन्होंने पूछा कि अगर जायरा के साथ छेड़छाड़ हुई थी तो उन्होंने तभी इस मामले को क्यों नहीं उठाया, और दो घंटे बाद क्यों ट्वीट किया? जिस वक्त जायरा के साथ ये सब हुआ उस वक्त उनकी मां भी उनके साथ थीं तो जायरा और उनकी मां ने शोर क्यों नहीं माचाया?

साथ ही दिव्या ने बताया ''मेरे पिता एक पूर्व आर्मी ऑफिसर हैं और मेरे ससुर पूर्व इनकम टैक्स ऑफिसर. उन्होंने कहा हमारे घर में महिलाओ की इज्जत की जाती है. और हमारा एक 9 साल का बच्चा भी है. ऐसे में मेरे  पति किसी महिला के साथ बदसलूकी नहीं कर सकते."
आपको बात दे कि छेड़खानी के आरोपी विकास सचदेव ने भी अपना पक्ष सामने रखा है. विकास का कहना है कि "उसका पैर गलती से जायरा के गले से टकराया था. विकास के अनुसार, जब जायरा ने अलार्म बजाया था तब विकास ने अभिनेत्री से माफी मांग ली थी. साथ ही उनका कहना है कि वो दिल्‍ली से एक शोकसभा में शामिल होकर लौट रहे थे. और लंबे समय से न सो पाने की वजह से वो बेहद थके हुए थे. इसी के चलते उन्‍होंने केबिन क्रू से कहा कि फ्लाइट के दौरान उन्‍हें डिस्‍टर्ब न किया जाए. वही विकास के अनुसार, वो पूरी फ्लाइट के दौरान सोना चाहते थे इसलिए उन्‍होंने खाना भी नहीं खाया था. गौरतलब है कि विकास के दावे का एक हिस्‍सा विस्‍तारा एयरलाइंस द्वारा मुंबई पुलिस को दिए गए बयान से मेल भी खा रहा है.

ज़ायरा के समर्थन में बोली रियल लाइफ धाकड़ गर्ल

ज़ायरा के सपोर्ट में इरफ़ान के ट्वीट ने जीते हज़ारों दिल

उमर अब्दुल्ला का विस्तारा एयरलाइंस के खिलाफ बड़ा बयान

'गोलमाल अगेन' ने तो करली शानदार कमाई, लेकिन आमिर की ये फिल्म भी कुछ कम नहीं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -