मुझे पता है मैं कितनी लायक हूं- सोनम कपूर
मुझे पता है मैं कितनी लायक हूं- सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड की फैशन क़्वीन सोनम कपूर इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'पैडमैन' में व्यस्त है. लेकिन इसी बीच उन्होंने एक खुलासा किया जिसके चलते वे चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा कि, "मैंने  कई अच्छी फिल्में दी लेकिन मुझे दूसरे के मुताबिक हमेशा सेकेंडरी ट्रीट किया गया. उन्होंने कहा कि, "मैं उनके साथ बिलकुल भी काम करना पंसद नहीं करती जो लिंग के अधार पर भेदभाव करते हैं. जब मैंने 'आयशा', 'आई हेट लव स्टोरी' इस तरह की फिल्मों को करने के बाद एक साल का इंतजार किया तब जाकर मुझे रांझणा मिली.

आगे उन्होंने बताया कि, "रांझणा में काम करने के लिए मुझे धनुष से अधिक पैसे दिए. रांझणा मेरी करियर को सफलता की तरफ लेकर गई जिससे मुझे आगे काफी फायदा हुआ." इसके अलावा अभिनेत्री ने कहा कि, "इस फिल्म के बाद मुझे अच्छी फिल्में मिलना शुरू हुआ, उसके बाद मुझे पता होता था कि मेरी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. जब मेरी फिल्में चलती तो मुझे समझ में आ जाता है कि मैं कितनी लायक हूं."

बात करे फिल्म 'पैडमैन' की तो इस फिल्म में सोनम के साथ बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार भी है. इसके अलावा सोनम फिल्म 'वीर दी वेडिंग' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, स्वरा भास्कर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

साउथ के इस बस कंडक्टर ने कमाया दुनिया में नाम

ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर

'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -