डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

मुंबई ढेर, 7 रनो से जीते पंजाब के शेर

IPL 10 का आज 51वां मुकाबला फुल पैसा वसूल मैच रहा. मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए इस मुकाबले में पंजाब ने आखिर बाजी मार ही ली.

मुझ पर हमला करने वाला AAP के मोहल्ला क्लीनिक का सदस्य : कपिल मिश्रा

नई दिल्ली : दिल्ली कैबिनेट में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने आप पार्टी और राज्य सरकार के खिलाफ सत्याग्रह प्रारंभ किया तो मोहल्ला क्लिीनिक के सदस्य के माध्यम से उन पर हमला करवा दिया गया।

पाक ने किया सीजफायर उल्लंघन, भारत की जवाबी कार्रवाई में PAK के 2 जवान जख्मी

राजौरी : बुधवार गुरूवार की दरमियानी रात्रि में पाकिस्तान ने भारत के जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में हमला किया। पाकिस्तान द्वारा एलओसी पर भारतीय पोस्ट पर फायरिंग की गई।

EVM के खिलाफ AAP ने चालू किया लोकतंत्र बचाओ अभियान

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने लोकतंत्र बचाओ अभियान की शुरूआत की। दरअसल आंदोलन इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन में की जा सकने वाली गड़बड़ी को लेकर किया जा रहा है।

सड़क निर्माण कार्य की सुरक्षा में लगे BSF जवानों पर नक्सलियों ने किया हमला​

रायपुर : छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमला होने के बाद अब नक्सलवाद के खिलाफ केंद्र सरकार और राज्य सरकार कड़ा रूख अपनाने में लगी है।

परमाणु परीक्षण को लेकर PM मोदी ने की पूर्व PM अटल बिहारी के कदम की सराहना

नई दिल्ली : वर्ष 1998 में 11 मई के ही दिन तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में भारत ने पोखरण में 5 परमाणु परीक्षण किए थे।

पेशी पर आए कुख्यात अपराधी बबलू दुबे की हत्या

पटना : बेतिया कोर्ट परिसर में पेशी के लिए आए एक कैदी की हथियारबंद अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात के बाद आरोपी पैदल ही टहलते निकल गए.

हत्या से पूर्व प्रताड़ना का शिकार हुआ था फैयाज

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार रात को आतंकवादियों ने सेना के एक लेफ्टिनेंट उमर फैयाज का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी.

अजीज़ की सिफारिश के बाद ही भारत देगा पाकिस्तान नागरिक को मेडिकल वीज़ा

नई दिल्ली : भारत सरकार अब किसी भी पाकिस्तानी नागरिक को केवल तब ही मेडिकल वीज़ा देगी जब पाकिस्तान के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज सिफारिशी पत्र जारी करेंगे।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज कर सकते हैं मायावती को लेकर बड़ा खुलासा

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी से नसीमुद्दीन सिद्दीकी को निकाल दिया गया। अब बसपा की अंदरूनी राजनीति गर्मा गई है। पार्टी से निकाले जाने से सिद्दीकी नाराज़ हैं और माना जा रहा है कि वे बड़ा खुलासा कर सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -