नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज कर सकते हैं मायावती को लेकर बड़ा खुलासा
नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज कर सकते हैं मायावती को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी से नसीमुद्दीन सिद्दीकी को निकाल दिया गया। अब बसपा की अंदरूनी राजनीति गर्मा गई है। पार्टी से निकाले जाने से सिद्दीकी नाराज़ हैं और माना जा रहा है कि वे बड़ा खुलासा कर सकते हैं। दरअसल सतीश मिश्रा ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी और उनके पुत्र अफजल सिद्दीकी को पार्टी से निकालने की घोषणा कर दी थी। इसके बाद पार्टी में सिद्दीकी और उनके समर्थन कुछ नाराज़ हो गए थे। अब यह बात सामने आ रही है कि सिद्दीकी पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को लेकर कोई बड़ी बात सामने रख सकते हैं।

वे आज शाम को कोई बड़ा खुलासा कर सकते हैं। पार्टी में निकाले जाने से वे दुखी थे। उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति में उल्लेख किया कि उनकी एकमात्र पुत्री बीमार थी मगर विधानसभा चुनाव के दौरान वे पार्टी के कार्य में लगे रहे। उन्हें घर से फोन भी आया मगर वे नहीं गए और फिर उपचार के अभाव में उनकी एकमात्र बेटी का इंतकाल हो गया। अंतिम समय भी वे अपनी पुत्री का चेहरा तक नहीं देख पाए इसके बाद भी मुझ पर आरोप लगाकर मुझे निकाल दिया गया।

उनका मत था कि उन पर जो आरोप लगाए गए हैं वे निराधार हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भ्रष्टाचार में लिप्त होने का दावा किया और कहा कि वे मायावती के प्रति वफादार थे मगर इसके बाद भी उन्हें और उनके पुत्र को पार्टी से निकाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि वे अपनी बात मायावती और उनके समर्थकों के सामने ही सिद्ध कर देंगे।

नसीमुद्दीन ने चुनाव में बीएसपी की हार का भी जिक्र किया। सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि मायावती अपनी गलत नीतियों के कारण 2009 लोकसभा चुनाव, 2012 विधानसभा चुनाव और 2014 लोकसभा चुनाव हारीं और उन्होंने मुसलमानों के ऊपर गलत आरोप लगाए।

एटा में किया समाजवादी पार्टी के नेता के भतीजे ने हंगामा

अखिलेश यादव के बयान पर बवाल, कहा : शहादत पर राजनीति उचित नहीं

मायावती ने अनैतिक मांगे की जो मेरे बस में नहीं थी- नसीमुद्दीन सिद्दीकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -