डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

गेल और विराट की तूफानी बल्लेबाजी के आगे नतमस्तक हुआ गुजरात

आईपीएल 10 के आज के मैच में RCB ने केवल 2 विकेट खोकर इस सीजन का अब तक का सबसे बड़ा 213 रनो का स्कोर खड़ा किया और GL के सामने 214 रनो का लक्ष्य रखा था.

गिरफ्तारी के बाद विजय माल्या को मिली जमानत

नई दिल्ली: राष्ट्रीयकृत बैंकों से लिए गए 9,000 करोड़ रुपये के ऋण चुकाए बिना देश छोड़कर चले जाने वाले शराब कारोबारी विजय माल्या को मंगलवार को लंदन में स्कॉटलैंड यार्ड द्वारा गिरफ्तार कर लिए जाने की खबर अभी चल ही रही थी कि अब नई खबर यह है कि उन्हें वेस्टमिंस्टर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई है.

गर्मी ने करवाया एक्सीडेंट, डिवाइडर पर खड़े 5 लोगों के लिए मौत बनकर आई कार

पुणे। देशभर में गर्मी से लोगों का हाल बेहाल है। हालात ये हैं कि लोग दिन में बाहर निकलने से बच रहे हैं। गर्मी से राहत पाने के लिए लोग तरह तरह के जतन करने में लगे हैं मगर पुणे में गर्मी के चलते एक हादसा ही हो गया।

अहमद पटेल ने किया सोनू निगम के TWEET का समर्थन, अजान के लिए लाउड स्पीकर जरूरी नहीं

नई दिल्ली। पाश्र्व गायक सोनू निगम द्वारा लाउडस्पीकर से अजान दिए जाने की तुलना गुंडागर्दी से किए जाने वाले ट्विट पर विवाद हो गया। इस मामले में नेता, अभिनेता और अन्य हस्तियां बयानबाजी करने लगे।

कश्मीर में अब पत्थरबाजों के लिए चलेगी प्लास्टिक बुलेट

नई दिल्ली : कश्मीर के पत्थरबाजों से निपटने के लिए अब सरकार ने दूसरा रास्ता अख्तियार कर लिया है.गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार गृह मंत्रालय ने सुरक्षा बलों से कहा है कि वे पैलेट गन की जगह प्लास्टिक बुलेट का इस्तेमाल करें.

उत्तर कोरिया-अमेरिका के बीच परमाणु मसले पर तनाव, हो सकता है परमाणु युद्ध

वाॅशिंगटन : उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच परमाणु युद्ध की स्थिति निर्मित होने के कारण वैश्विक शांति मुश्किल में नज़र आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार संयुक्त राष्ट्र में उत्तर कोरिया के राजनयिक किम इन रयोंग ने स्पष्टरूप से कहा कि उनका देश प्रति सप्ताह परमाणु परीक्षण करेगा।

गेल ने रचा नया कीर्तिमान, आईपीएल में किये 10 हज़ार रन पूरे

आईपीएल का बुखार तो सभी के सर चढ़ कर बोल रहा है और हो भी क्यों ना, आईपीएल ही एक ऐसा फॉर्मेट है जिसमे कई रिकॉर्ड बनते हैं और अगले ही पल टूट भी जाते हैं.

धोनी के प्रदर्शन पर सहवाग ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: आईपीएल में अपने ख़राब प्रदर्शन से आलोचना का शिकार हो रहे पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने सबसे लम्बे छक्के से सबके मुंह में ताला लगा दिया है.

जून में होगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नवाज़ शरीफ की मुलाकात

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय कुलभूषण जाधव के मामले को लेकर तनाव चल रहा है. इसी बीच खबर है कि जून में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बीच मुलाकात हो सकती है.

पाकिस्तान में लगे भूकंप के झटके

इस्लामाबाद : आज सुबह पाकिस्तान की राजधानी में भूकंप के झटके महसूस किए गए. झटके इस्लामाबाद और लाहौर सहित कई शहरों में महसूस किए गए. बताया जा रहा है कि रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 5.5 मापी गई है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -