गर्मी ने करवाया एक्सीडेंट, डिवाइडर पर खड़े 5 लोगों के लिए मौत बनकर आई कार
Share:

पुणे। देशभर में गर्मी से लोगों का हाल बेहाल है। हालात ये हैं कि लोग दिन में बाहर निकलने से बच रहे हैं। गर्मी से राहत पाने के लिए लोग तरह तरह के जतन करने में लगे हैं मगर पुणे में गर्मी के चलते एक हादसा ही हो गया। दरअसल एक तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर सड़क पर लगे डिवाइडर व विद्युत पोल से जा टकराई। इसके पहले कार ने करीब 5 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

दरअसल वाहन चालक एक महिला थी और गर्मी से उसकी हालात खराब हो गई। हालात ये थे कि कार चलाते हुए यह महिला गर्मी से बेहाल हो गई और फिर इसके होश ही गुम हो गए। यह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में महिला का कार से संतुलन बिगड़ गया। ऐसे में तेज गति से आ रही कार असंतुलित होकर सड़क पर मौजूद लोगों से जा टकराई।

हादसे में तीन वर्ष की एक बच्ची ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना में सज्जाद शेख और निशा शेख घायल हो गए जिन्हें उपचार दिया जा रहा है। जबकि कार चलाने वाली महिला सुजाता जयप्रकाश सर्राफ 54 वर्ष चला रही थी। हालांकि घटना में सुजाता को हल्की चोटें ही लगी हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो परिवार के कुछ सदस्य घटना के वक्त डिवाइडर पर खड़े होकर फोर लेन रोड़ पार कर रहे थे। इसी दौरान एमएच 12 जीवी 8734 असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। कार पांच लोगों को कुचलते हुए खंभे से टकरा गई। इशिता विश्वकर्मा ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया।

राज्यरानी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, पटरी से उतरे 8 डिब्बे, कई घायल

राज्यरानी एक्सप्रेस हुई दुर्घटनाग्रस्त, योगी सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

4 साल की बच्ची को कैब ने कुचला

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -