अहमद पटेल ने किया सोनू निगम के tweet का समर्थन, अजान के लिए लाउड स्पीकर जरूरी नहीं
अहमद पटेल ने किया सोनू निगम के tweet का समर्थन, अजान के लिए लाउड स्पीकर जरूरी नहीं
Share:

नई दिल्ली। पाश्र्व गायक सोनू निगम द्वारा लाउडस्पीकर से अजान दिए जाने की तुलना गुंडागर्दी से किए जाने वाले ट्विट पर विवाद हो गया। इस मामले में नेता, अभिनेता और अन्य हस्तियां बयानबाजी करने लगे। ऐसे में कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने सोनू निगम के बयान का कुछ कुछ समर्थन किया है। जी हां, उन्होंने कहा है कि नमाज के लिए अजान आवश्यक है लाउडस्पीकर नहीं। सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल ने ट्विट करते हुए लिखा कि नमाज का भाग है अजान इसके लिए किसी लाउड स्पीकर की जरूरत नहीं है।

यह नमाज का भाग नहीं है। गौरतलब है कि सोनू निगम ने मस्जिदों में इस तरह से नमाज़ अता करने के ही साथ मंदिरों और गुरूद्वारों में लाउडस्पीकर से होने वाली प्रार्थना को लेकर सवाल किया था। दरअसल सोनू निगम ने ट्विटर पर ट्विट किया था कि भगवान सबका भला करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और हर सुबह मेरी नींद अजान से खुलती है।

भारत में धर्म को लेकर इस तरह की जबरदस्ती कब समाप्त होगी। इसके बाद उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा और हां, मुहम्मद ने जब इस्लाम बनाया तब बिजली नहीं थी। एडिसन के बाद इस तरह का शोर क्यों सुनाई दिया है। सोनू निगम ने हिंदू धर्म और सिख धर्म की आलोचना करते हुए लिखा कि ऐसे मंदिर या गुरूद्वारे पर विश्वास नहीं है जो उनका धर्म नहीं मानने वालों को लाउडस्पीकर की तेज आवाज से उठते हैं।

मस्जिदों की अजान से पड़ता है नींद में खलल, बंद हो ये गुंडागर्दीः सोनू निगम

हिंदू युवक बनकर दिया धोखा, महिला से किया गैंग रेप

जबरन धर्मांतरण का हिंदू युवा वाहिनी ने किया विरोध

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -