डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

दिल्ली का विजय सफर बरकरार, 51 रनो से पंजाब को किया चित

आईपीएल 10 के आज 15 वे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और वह सही साबित हुआ. DD का विजय अभियान बरकरार रहा और DD ने पंजाब को 51 रनो से करारी शिकस्त दी.

SRH को 17 रनो से पराजित कर KKR ने मैच किया अपने नाम

IPL 10 के आज 14 वे मुकाबले में KKR ने SRH को 17 रनों से मात दी. बता दें की आज SRH ने टॉस जीत कर KKR को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया और KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन बनाये और SRH को 173 रनों का लक्ष्य दिया.

राज्यरानी एक्सप्रेस हुई दुर्घटनाग्रस्त, योगी सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर में राज्यरानी एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार शनिवार को राज्यरानी एक्सप्रेस (22454) के 8 डिब्बे रामपुर के कोसीपुल के पास पटरी से उतर गए.

संजय दत्त के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, फिर होगी जेल

अभिनेता संजय दत्त के बारे में तो आपको पता ही है कि वह अभी कुछ ही समय हुआ है जेल से छूटे है लेकिन अब लगता है शायद वह फिर से जेल की सलाखों के पीछे जाने वाले है. जी हाँ, सुनने में आया है की एक मामले के तहत बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के विरुद्ध कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है.

पर्रिकर का बयान, कश्मीर पर दबाव के कारण छोड़ा रक्षामंत्री का पद

नईदिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में जिस तरह की परिस्थितियां हैं उसके चलते ही वे रक्षामंत्री का पद छोड़कर मुख्यमंत्री के पद पर काबिज हुए।

महबूबा ने कहा 2010 में ही पत्थबाजों को काबू किया होता तो हालात ये न होते

जम्मू - कश्मीर। जम्मू कश्मीर में एक युवक को कथित तौर पर सेना की जीप पर बांधकर घुमाने का वीडियो वायरल हो जाने से हंगामा मच गया है। इस घटना के बाद राज्य में राजनीति गर्मा गई है।

AAP से उठा कुमार का विश्वास, केजरीवाल पर बोला हमला

नई दिल्ली : हाल ही में दिल्ली में हुए उपचुनाव में करारी हार के बाद अब आम आदमी पार्टी में विरोध के स्वर उठने लगे है. पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर इशारों-इशारों में केजरीवाल पर निशाना साधा है.

ये है आईपीएल में सबसे ज्यादा चौके लगाने वाले TOP 10 बल्लेबाज

जैसा की सभी को पता है, आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर पहुंच चुका है. आईपीएल 10 में अब तक खेले गए सभी मुकाबले काफी रोमांचक और दिलचस्प रहे है. इन मुकाबलों में चौके और छक्के भी खूब लगे है.

मणिपुर में भाजपा सरकार को खतरा, मंत्री ने दिया इस्तीफा

इंफाल : मणिपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्ववाली राज्य सरकार को गठित हुए अभी अधिक दिन भी नहीं हुए हैं कि यह बात सामने आई है कि भाजपा ओर नेशनल पीपुल्स पार्टी समेत अन्य दलों का यह गठबंधन टूट सकता है।

अब बचने के लिए हमशक्ल को रखते हैं सांसद गायकवाड़

मुंबई। शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पलों से पीटने को लेकर आरोप लगा और उन्हें करीब 7 एविएशन की फ्लाईट्स में यात्रा करने से प्रारंभिक तौर पर प्रतिबंधित कर दिया गया था हालांकि बाद में यह प्रतिबंध हटा लिया गया लेकिन अपने उपर लगे प्रतिबंध और उससे उपजी परेशानियों से बचने के लिए अपने साथ अपने जैसा दिखने वाला हुबहू व्यक्ति रत्नकांत सागर को रखते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -