अब बचने के लिए हमशक्ल को रखते हैं सांसद गायकवाड़
अब बचने के लिए हमशक्ल को रखते हैं सांसद गायकवाड़
Share:

मुंबई। शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पलों से पीटने को लेकर आरोप लगा और उन्हें करीब 7 एविएशन की फ्लाईट्स में यात्रा करने से प्रारंभिक तौर पर प्रतिबंधित कर दिया गया था हालांकि बाद में यह प्रतिबंध हटा लिया गया लेकिन अपने उपर लगे प्रतिबंध और उससे उपजी परेशानियों से बचने के लिए अपने साथ अपने जैसा दिखने वाला हुबहू व्यक्ति रत्नकांत सागर को रखते हैं।

जी हां, दरअसल उन्होंने अपने जैसे दिखाई देने वाले व्यक्ति को अपने परिधान पहना दिए और स्वयं को साहब का सचिव बता दिया। दरअसल वे कहीं भी हों लोग उन्हें देखकर उनके साथ सेल्फी खींचने की गुजारिश करने लगते हैं। रत्नकांत उनके जैसे ही दिखाई देते हैं। दरअसल सांसद स्वयं टीशर्ट और बैगी पेंट पहनते हैं जबकि रत्नकांत को कुर्ता पायजामा पहनने का निर्देश देते हैं।

उल्लेखनीय है कि सांसद गायकवाड़ ने एयर इंडिया के कर्मचारी को पीट दिया था। जिसके बाद वे चर्चा में आए थे। सांसद पर एविएशन कंपनियों की फ्लाईटस में सवार होने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था लेकिन शिवसेना के सांसद उनके बचाव में आए और विरोध किया जिसके बाद सांसद से प्रतिबंध वापस लिया गया। 

शिव सेना की धमकी, एक भी विमान नहीं उड़ने देंगे

शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का एक और कारनामा

गायकवाड़ प्रतिबंध मामले में शिवसेना ने रखा विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -