सुबह सबेरे डालें एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
सुबह सबेरे डालें एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया संबोधित, कहा विकास में नहीं होगा कोई भेदभाव

गोरखपुर. उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहली बार अपने क्षेत्र गोरखपुर का दौरा किया जहां जनता हर्षउल्लास के साथ उनका इंतजार कर रही थी. यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एमपी इंटर कॉलेज में मंच पर सभी को संबोधित कर कहा, यह नागरिको का अभिनंदन मेरा नहीं बल्कि उत्तरप्रदेश की जनता का स्वागत है.

जबलपुर आर्डिनेंस फैक्ट्री में धमाका

जबलपुर .जबलपुर आर्डिनेंस फैक्ट्री में बड़ा धमाका हो गया है. फैक्ट्री की बिल्डिंग नंबर 324 में यह हादसा हुआ है. हादसे की सूचना मिलते ही इमरजेंसी सर्विस प्रभावित क्षेत्र में पहुचाई गई.

ऑस्ट्रेलिया की पहली 300 पर सिमटी, विराट की जगह डेब्यू करने वाले कुलदीप बने हीरो

धर्मशाला : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया टीम 300 रन पर आल आउट हो गई. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे अधिक कप्तान स्टीव स्मिथ ने शतकीय पारी खेलते हुए 111 रन बनाये.

योगी सरकार के खिलाफ ट्वीट करने वाला IPS ऑफिसर हुआ सस्पेंड

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के नवेले सीएम योगी आदित्यनाथ इस समय पूरी तरह से एक्शन मोड़ में है. सीएम योगी राज्य में किसी भी तरह की कोताही नही बरत रहे है. हाल ही में यूपी में योगी सरकार बनते ही यादव 'पुलिसकर्मियों को हटाने की मची होड़' जैसा विवादित ट्वीट करने वाले आईपीएस हिमांशु कुमार को योगी सरकार ने सस्पेंड कर दिया है.

अमेरिकी रक्षामंत्री से मिले NSA डोभाल, आतंकवाद पर US ने मांगा भारत का साथ

वाॅशिंगटन। भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल अमेरिका पहुंचे। इस दौरान वाॅशिंगटन में जाने के दौरान उनकी भेंट अमेरिका के रक्षामंत्री जेम्स एन मेटिस से हुई। इस दौरान अमेरिका और भारत ने परस्पर मिलकर आतंकवाद का सामना करने बी बात कही।

UP : मस्जिदों में मिले पर्चे, सरकार हमारी है लाउडस्पीकर से नमाज बंद करो

बरेली। उत्तरप्रदेश राज्य के बरेली के सुभाषनगर क्षेत्र की दो मस्जिदों में कथित तौर पर भड़काऊ पर्चे मिलने के बाद माहौल गर्मा गया। दरअसल इन पर्चों पर वैमनस्य फैलाने वाला संदेश लिखा गया था।

PM मोदी के खिलाफ अपशब्द सुनकर भड़के थे गायकवाड़

नई दिल्ली : एयर इंडिया के कर्मचारी पर चप्पल बरसाने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की पत्नी भी अब इस मामले में सामने आया गई है. पत्नी उषा ने अपने पति गायकवाड़ का समर्थन करते हुए एयर इंडिया के कर्मचारी की गलती बताई है.

आईपीएल फैक्ट्स : ये है आईपीएल इतिहास के 11 सबसे महंगे प्लेयर

आगामी 5 अप्रैल से आईपीएल का रोमांच एक बार फिर शुरू होने जा रहा है. इस बार आईपीएल में कुल 8 टीम हिस्सा ले रही है. जिसमे राइजिंग पुणे सुपरजेंट्स, मुम्बई इंडियंस, सनराइज़र्स हैदराबाद, कोलकत्ता नाइट राइडर्स, गुजरात लायंस, किंग्स XI पंजाब, दिल्ली डेयरडेविल्स, रॉयल चैलेन्जर्स बैंगलोर शामिल है.

खुले में शौच किया तो चार युवको को जिंदा जलाया, एक की मौत

उड़ीसा। उड़ीसा में कुछ युवकों को खुले में शौच करना महंगा पड़ गया। दरअसल औरंगाबाद के एक युवक सहित चार लोगों को खुले में शोच करने के चलते उपजे विवाद के कारण जिंदा जला दिया गया।

गायकवाड़ को नही मिला फ्लाइट का टिकट, ट्रैन से जाना पड़ा मुंबई, उद्धव ने कहा मीडिया के सामने मत आओ

नई दिल्ली : एअर इंडिया के कर्मचारी पर सैंडल की बरसात करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ मुंबई पहुचे जहां उन्हें शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे से मिलना था लेकिन अब उनका कहना है कि वह अपने गांव जा रहे है और उद्धव ठाकरे से मुलाकात नही करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -