योगी सरकार के खिलाफ ट्वीट करने वाला IPS ऑफिसर हुआ सस्पेंड
योगी सरकार के खिलाफ ट्वीट करने वाला IPS ऑफिसर हुआ सस्पेंड
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के नवेले सीएम योगी आदित्यनाथ इस समय पूरी तरह से एक्शन मोड़ में है. सीएम योगी राज्य में किसी भी तरह की कोताही नही बरत रहे है. हाल ही में यूपी में योगी सरकार बनते ही यादव 'पुलिसकर्मियों को हटाने की मची होड़' जैसा विवादित ट्वीट करने वाले आईपीएस हिमांशु कुमार को योगी सरकार ने सस्पेंड कर दिया है.

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में नई सरकार बनने के बाद से पुलिस विभाग हरकत में है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी यूपी सरकार की कानून व्यवस्था में सुधार करने के संकेत दिए है. इसी बीच लखनऊ में तैनात आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार के एक ट्वीट ने यूपी की सियासत में तूफान खड़ा कर दिया था.

आईपीएस हिमांशु कुमार ने एक ट्वीट कर कहा था कि, "यादव सरनेम वाले पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग को लेकर अधिकारियों में अफरा-तफरी मची है. या तो उन्हें सस्पेंड किया जाए या फिर लाइन हाजिर किया जाए." हिमांशु कुमार के इस ट्वीट पर जब विवाद बढ़ने लगा तो उन्होंने तुरन्त ट्वीट डिलीट कर दिया और अन्य ट्वीट कर लिखा कि मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया. मैं सरकार के पहल का समर्थन करता हूं. हालांकि उन्होंने कहा कि क्यों DGP ऑफिस अधिकारियों को उनकी जाति के नाम पर दंडित करने के लिए मजबूर कर रहा है.

एसिड अटैक पीड़िता के सामने ली सेल्फी तो गई नौकरी

CM बनकर पहली बार गोरखपुर दौरे पर योगी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

अखिलेश सरकार की विरासत है ये शराब की बोतल - एस.पी. सिंह बघेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -