चाय की चुस्की और 10 बड़ी ख़बरें
चाय की चुस्की और 10 बड़ी ख़बरें
Share:

एक्शन में योगी : अचानक थाने पहुंचे योगी, किया निरिक्षण

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही योगी आदित्यनाथ एक्शन में नजर आ रहे है. आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अचानक ही लखनऊ के हजरतगंज थाने पहुंचे.

अमेरिका में हुई गोलीबारी में चार की मौत

वाशिंगटन : ब्रिटिश संसद के बाहर आतंकी हमले के बाद अमेरिका में गोलीबारी की यह घटना सामने आई है.अमेरिका में एक पुलिस अधिकारी समेत चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

शहीद दिवस : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया शहीदों को याद

नई दिल्ली : आज 23 मार्च यानी की देश की आज़ादी के लिए हस्ते हस्ते अपने जीवन का बलिदान देने वाले वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु का शहादत दिवस, जिसे पूरे देश मना रहा है.

लंदन की संसद के बाहर हुए आतंकी हमले की भारत ने की निंदा

नई दिल्ली : ब्रिटेन की राजधानी लंदन में संसद भवन के पास हुई आतंकी घटना की भारत ने निंदा की है. भारत ने कहा कि लोकतांत्रिक और सभ्य समाज में आतंकवाद के लिए कोई स्थान नहीं है.

चार साल से घर में बंद मां-बेटी को पुलिस ने बचाया, बन चुकी थी जिन्दा कंकाल

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने महावीर एन्क्लेव इलाके में रहने वाले मां बेटी को बचाया है. इन दोनों ने खुद को चार साल पहले एक कमरे में बंद कर दिया था. पुलिस ने कहा कि दोनों मां बेटी डिप्रेशन शिकार है. बाहर आईं मां-बेटी कंकाल में तब्दील हो चुकी हैं.

तो क्या नास्तिक थे देश के लिए जान देने वाले भगत सिंह!

आज देश भर में आज़ादी के लिए फांसी पर चढ़ने वाले वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के बलिदानो को याद किया जा रहा है. लेकिन कम ही लोगो को पता होगा की भगत सिंह नास्तिक थे. यानी की उन्हें ईश्वर के अस्तित्व पर भरोसा नहीं था.

सुमित्रा महाजन की पहल पर आज संसद में होगा दंगल, सभी सांसद आमंत्रित

नई दिल्ली : आज शाम को संसद में सभी सांसदों को आमिर खान की फिल्म दंगल दिखाई जाएगी. लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने सांसदों को दंगल फिल्म देखने का अनुरोध किया है.

सिद्धू की PA बनना चाहती है नवजोत कौर, नहीं लेंगी वेतन

अमृतसर : पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री बने नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शर्मा के शो में काम करने को लेकर चल रहे विवादों के बीच उनकी पत्नी नवजोत कौर ने नवजोत सिंह सिद्धू का पीए बनने की इच्छा जताई है. नवजोत कौर का कहना है कि वह बिना किसी वेतन के सिद्धू की पीए बनना चाहती है.

बाबरी विध्वंस : सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों से मांगा लिखित हलफनामा

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने आज बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सभी पक्षों से लिखित में हलफनामा मांगा है. अब इस मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट दो दफ्ते बाद करेगी.

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान ने भारत से वार्ता की पहल की

इस्लामाबाद : कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के नरम पड़ने का संकेत तब मिला जब पाकिस्तान दिवस पर राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने कश्मीर मुद्दे पर भारत के साथ बातचीत करने की पहल की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -