एक्शन में योगी : अचानक थाने पहुंचे योगी, किया निरिक्षण
एक्शन में योगी : अचानक थाने पहुंचे योगी, किया निरिक्षण
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही योगी आदित्यनाथ एक्शन में नजर आ रहे है. आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अचानक ही लखनऊ के हजरतगंज थाने पहुंचे. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने थाने का निरिक्षण किया और पुलिस अधिकारियों से बातचीत की. योगी आदित्यनाथ ने थाने में स्वच्छता का भी निरीक्षण लिया. इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने महिला थाने का भी निरिक्षण किया. योगी ने कहा कि जो भी फरियादी आते हैं, उनकी सुविधाओं का जायजा लेने आया हूं.

बता दे कि योगी आदित्यनाथ अचानक थाने पहुंचे. पुलिस वालों को भी इस बारे में जानकारी नहीं थी कि मुख्यमंत्री थाने में आने वाले है. अचानक प्रदेश के मुख्यमंत्री के थाने में आने से पुलिस वाले भी हैरान रह गए. गौरतलब है कि चुनाव के दौरान भाजपा ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाया था. ऐसे में योगी आदित्यनाथ के सामने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को सुधारने की चुनौती है.

बता दे कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए लगातार प्रयास कर रहे है. योगी लगातार उत्तर प्रदेश के अफसरों से मीटिंग कर रहे है. गौरतलब है कि कानून व्यवस्था और गृह विभाग योगी ने खुद अपने पास रखा है. इससे पहले सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम मिलने पहुंचे. संगीत सोम के साथ बीजेपी सांसद राम शंकर कठेरिया और कई अन्य विधायक भी सीएम से मिलने पहुंचे.

योगी मंत्रिमंडल ने बैठक में लिए अहम फैसले

वाराणसी में मिला ISIS का लेटर, 24 मार्च को पूर्वांचल में तबाही मचाने की दी धमकी

CM आदित्यनाथ ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा

UP के CM योगी गुंडे है...फराह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -