एक नजर सुबह की 10 बड़ी खबरों पर
एक नजर सुबह की 10 बड़ी खबरों पर
Share:

बजट को जल्दी लाने का ये कारण बताया प्रधानमंत्री मोदी ने

नई दिल्ली : परंपरा से हटकर फरवरी के अंतिम सप्ताह की बजाय एक महीने पहले केंद्रीय बजट पेश करने के पीछे मोदी जी ने चर्चा में कहा की इससे वास्तविक अर्थव्यवस्था पर प्रभाव पड़ेगा.

सोने, चांदी और कैश के बाद अब महंगी कार खरीदने वालो पर होगी कार्यवाही

नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद कालेधन को ठिकाने लगाने वालो पर सरकार निरंतर कार्यवाही कर रही हैं. इसी कार्यवाही के तहत आयकर विभाग ने अभी तक कई लोगो के पास से कालाधन बरामद करके उनपर जरूरी कार्यवाही शुरू कर दी हैं.

परंपरा की दुहाई देकर कॉमनवेल्थ घोटाले के आरोपी कलमाड़ी और चौटाला को बनाया गया IOA का आजीवन अध्यक्ष

नई दिल्ली : राजनीति और गुनाहों का रिश्ता बहुत पुराना हैं. हमारे देश की आम जनता यदि कोई गलती कर देती हैं तो उसे उससे निकलने में सारा जीवन निकल जाता हैं मगर राजनीति में ये बात लागू नही होती हैं.

शिवराज सरकार ने महंगाई भत्ते में की सात फीसदी बढ़ोतरी

भोपाल: हाल में शिवराज सरकार ने राज्य के शासकीय कर्मचारियों, पेंशनभोगियों और पंचायती राज संस्थाओं एवं स्थानीय निकायों में काम कर रहे कर्मचारियों को नए साल के उपहार के रूप में एक खास तोहफा दिया है.

भजियावाला के पास निकल रहे लाखों के नोट, परिवार के नाम हैं 56 खाते

अहमदाबाद। आयकर विभाग द्वारा सूरत के चाय बेचने वाले भजियावाला को लेकर कार्रवाई की गई थी। अब भजियावाला को लेकर जांच कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में भजियावाला को लेकर सीबीआई के पास एफआईआर दर्ज है।

नर्मदा के किनारे नहीं लगेंगी शराब की दुकानें

भोपाल। इन दिनों मध्यप्रदेश में नमामि नर्मदे जल यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा को नर्मदा यात्रा के तौर पर जाना गया है। यात्रा 11 दिसंबर को नर्मदा के उद्गम स्थल अमरकंटक से प्रारंभ हुई थी।

श्रीलंका के पूर्व PM विक्रमनायके नहीं रहे

कोलंबो। श्रीलंका के दो बार प्रधानमंत्री रहे प्रभावशाली राजनेता रत्नासिरी विक्रमनायके का मंगलवार को यहां निधन हो गया। वह कुछ दिन से बीमार थे। उनके परिजनों के मुताबिक, विक्रमनायके दो बार पूर्व प्रधानमंत्री रह चुके थे।

आतंकी हाफिज के बोल 'भारत से दोस्ती ना करें पाकिस्तान'

लाहौर। आतंकी सरगना और जमात उद दावा प्रमुख हाफिज सईद ने पाकिस्तान की सरकार को चेताया कि वह भारत के साथ दोस्ती नहीं करे। 2008 के मुंबई आतंकवादी हमलों के सरगना हाफिज ने दावा किया कि भारतीय सुरक्षा बल कश्मीर में अत्याचार कर रहे हैं। 

ब्रह्मपुत्र के बहाने बांग्लादेश को भारत के खिलाफ भड़काने में लगा चीन

बीजिंग: चीन ब्रह्मपुत्र नदी के पानी को लेकर होने वाली बातचीत में बांग्लादेश का इस्तेमाल भारत के खिलाफ कर सकता है. बता दें कि ब्रह्मपुत्र नदी चीन के नियंत्रण वाले तिब्बत से निकलकर उत्तर-पूर्व भारत से होते हुए बांग्लादेश में बहती है.

विराट कोहली को रोकने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने बनाया एक्शन प्लान

नई दिल्ली: अगले साल फरवरी मे होने जा रहे ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के मैच से ऑस्‍ट्रेलिया टीम के कप्तान स्‍टीव स्मिथ पहले से ही डरे सहमे है. ऑस्‍ट्रेलिया टीम भारतीय मैदान मे होने वाली चार टेस्‍ट मैच की सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान स्मिथ, भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के खिलाफ प्लानिंग करना चाहते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -