भजियावाला के पास निकल रहे लाखों के नोट, परिवार के नाम हैं 56 खाते
भजियावाला के पास निकल रहे लाखों के नोट, परिवार के नाम हैं 56 खाते
Share:

अहमदाबाद। आयकर विभाग द्वारा सूरत के चाय बेचने वाले भजियावाला को लेकर कार्रवाई की गई थी। अब भजियावाला को लेकर जांच कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में भजियावाला को लेकर सीबीआई के पास एफआईआर दर्ज है। सूरत के आयकर विभाग के उपायुक्त ने इस एफआईआर का खुलासा किया हैं जिसमें भजियावाला के परिवार के सदस्यों के करीब 56 खातों की जानकारी मिली है।

इतना ही नहीं यह भी जानकारी मिली है कि 56 में से 16 खाते तो निजी बैंक, 13 राष्ट्रीय बैंक व 27 सूरत पीपल्स कोआॅपरेटिव बैंक लिमिटेड के हैं। अब भजियावाला से खातों को लेकर पूछताछ की जा रही है। इतना ही नहीं किशोर भजियावाला के दो पुत्रों जिग्नेश और विलास के अतिरिक्त सूरत पीपल्स कोआॅपरेटिव बैंक लिमिटेड के सीनियर मैनेजर पंकज भट्ट से भी सवाल किए गए हैं.

गौरतलब है कि भजियावाला के परिजन के पास डमी नाम से बैंक लाॅकर्स मिले हैं। कुछ लाॅकर्स में तो 2 हजार रूपए के नोट के तौर पर लाखों की संपत्ति मिली है। मिली जानकारी के अनुसार भजियावाला के परिवार से जुड़े एक लाॅकर में तो 97.84 लाख रूपए मिले हैं यह राशि 2 हजार रूपए के नोट में है। भजियावाला से इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

नोटबंदी को लेकर विपक्ष की बहुत बड़ी प्लानिंग, होगा PM का घेराव

नोटबंदी के दौरान इस चाय वाले ने भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -