विराट कोहली को रोकने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने बनाया एक्शन प्लान
विराट कोहली को रोकने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने बनाया एक्शन प्लान
Share:

नई दिल्ली: अगले साल फरवरी मे होने जा रहे ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के मैच से ऑस्‍ट्रेलिया टीम के कप्तान स्‍टीव स्मिथ पहले से ही डरे सहमे है. ऑस्‍ट्रेलिया टीम भारतीय मैदान मे होने वाली चार टेस्‍ट मैच की सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान स्मिथ, भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के खिलाफ प्लानिंग करना चाहते है. स्मिथ ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि."भारत के खिलाफ आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने के लिए उनकी टीम आक्रामक रुख अख्तियार करेगी. इसके साथ ही उनकी टीम भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली को उकसाने की कोशिश करेगी".
  
वही स्मिथ का मानना है कि विराट को गुस्‍सा दिलाने से टीम इंडिया के कप्‍तान का ध्‍यान खेल से हट जाएगा जिसका मेहमान टीम फायदा उठाने की कोशिश करेगी. वही उन्होंने कोहली को विश्वस्तरीय खिलाड़ी दर्ज  देते हुए कहा कि टीम इंडिया के कप्‍तान ने टीम मे काफी सुधार किया है और पिछले डेढ़ साल में अपनी टीम का बेहतरीन नेतृत्व दिया है. उन्‍होंने कहा कि भारत ने हाल में काफी मैच जीते हैं. इसके साथ ही उन्‍होंनेकाफी मैच अपने घरेलू मैदान पर ही खेले है और वही  टीम की बॉडी लेंग्‍वेज भी सुधरी है. ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान ने कहा, कोहली मैदान पर भावनाओं से भरे हुए नजर आते हैं, लेकिन मैं यह भी मानता हूं कि उन्‍होंने इस संबंध में काफी सुधार भी किया है. उसके बाद कहते है , 'मुझे लगता है कि अगर हम टीम के रूप में उन्हें उकसाने में कामयाब हुए और उन्हें जल्दी आउट करने में कामयाब रहे तो भारतीय टीम बिखर जाएगी.'

बता दे कि स्मिथ ने ये  स्‍वीकार किया कि भारत का यह दौरा उनके टीम के लिए आसान नहीं होगा और  कहा कि भारत का दौरा हमेशा मुश्किलभरा होता है. हमें वहां चार टेस्‍ट खेलने है. हम वहां 'अंडर डॉग' बनकर जा रहे हैं ऐसे में हमारी टीम के लिए वहां अच्‍छा प्रदर्शन करने के अच्‍छे अवसर हैं. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला टेसट 23 फरवरी 2017 से पुणे में खेला जाएगा.

OMG : अश्विन से उनकी पत्नी ने छुपाया बहुत बड़ा सच

रणजी इतिहास में पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचा झारखंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -