ब्रिकी के मामले में इन स्कूटरों ने हासिल की सबसे अधिक सेल्स
ब्रिकी के मामले में इन स्कूटरों ने हासिल की सबसे अधिक सेल्स
Share:

बीते तीन से चार माह में ऑटोमोबाइल सेक्टर की हालत बहुत बेकार हुए है. ऐसा कोरोना वायरस ​के कारण से फैली हुई महामारी की वजह से हुआ है. लेकिन अब हालात पहले के मुकाबले बहुत सामान्य हो गए हैं. आपको बता दें कि महामारी के बावजूद भी दुपहिया वाहनों की बिक्री में उछाल देखने को मिला है. इन आंकड़ों में स्कूटर्स ने बिक्री के नए रिकॉर्ड बनाए हैं. जुलाई माह में स्कूटर्स की काफी बिक्री हुई है. आज हम आपको जुलाई माह में सबसे अधिक बिकी टॉप 10 स्कूटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें यूजर्स ने हाथो-हाथ खरीदा है.

भारत में Harley-Davidson बंद कर सकता है असेंबली प्लांट, ये है कारण

Honda Activa

autopundits की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना महामारी के बावजूद जुलाई माह में Honda Activa के कुल 1,18,859 यूनिट्स की बिक्री हुई है. बिक्री के केस में होंडा एक्टिवा सबसे आगे रहा है और लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है.

कम पेट्रोल में भी जबरदस्त माइलेज देती है ये बाइक

Honda Dio

जुलाई में सबसे अधिक बिकने वाले टॉप 10 स्कूटर्स में डिओ तीसरे स्थान पर रहा और इसके 37,233 यूनिट्स की बिक्री हुई है. बीते साल के मुकाबले बिक्री में कमी जरूर आई है, इसके बावजूद इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Honda X-Blade BS6 बाइक हुई महंगी, जाने नई कीमत

TVS Jupiter

 टीवीएस जुपिटर पिछले माह सबसे ​अधिक बिकने वाले स्कूटरों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर था. पिछले महीने में इस स्कूटर की बिक्री 48,995 इकाई रही. होंडा एक्टिवा के बाद जुपिटर देश में बिकने वाला दूसरा सबसे लोकप्रिय स्कूटर है जिसे ग्राहकों ने जुलाई माह में अच्छा रिस्पॉन्स दिया है.

चीन के इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्राडिंग कर रहा अमेरिकी एक्टर

इस सूची में छठवें पायदान पर हीरो प्लेजर स्कूटर 16,290 यूनिट्स, सातवें पायदान पर हीरोइन डेस्टिनी 125 स्कूटर 13,184 यूनिट्स, आठवें पायदान पर यामहा रे 12,032 यूनिट्स नौवें पायदान पर यामाहा फेसिनो 11,584 यूनिट्स और आखिर में 10,210 यूनिट्स की बिक्री के साथ टीवीएस पेप प्लस 10वें स्थान पर आता है.

तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहा था युवक, फिसला और चली गयी जान

तेलंगाना में गिरफ्तार हुए दो समूहों के सात चोर

राम मंदिर : बाइक रैली के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, पूरे इलाके में कर्फ्यू लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -