तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहा था युवक, फिसला और चली गयी जान
तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहा था युवक, फिसला और चली गयी जान
Share:

हैदराबाद : हाल ही में महानगर में विद्यानगर-नल्लाकुंटा मार्ग पर एक भयानक हादसा हुआ है. जी दरअसल यहाँ बीते सोमवार की सुबह हुई सड़क हादसे की घटना ने सभी को हैरान कर दिया. वहीं यह घटना हाल ही में सामने आई है. ऐसा बताया जा रहा है कि साउथ लालागुड़ा के विजयापुरी कॉलोनी में रहनेवाला एंड्रीक हठन नामक व्यक्ति सॉफ्टवेयर इंजीनियर था.

वहीं बीते सोमवार की सुबह करीबन साढ़े पांच बजे एंड्रीक विद्यानगर-नल्लाकुंटा मार्ग पर आंध्र महिला सभा अस्पताल की ओर जाने वाली सड़क पर मोटरसाइकिल पर तेज रफ्तार से निकल रहा था. इसी दौरान मोटरसाइकिल फिसल गई और डिवाडर और बिजली के खम्भे से टकरा गई. वहीं इस घटना में गंभीर रूप से घायल होने पर एंड्री ने घटनास्थल पर ही अपना दम तोड़ दिया. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिय अस्पताल भेज दिया.

इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया है कि 'तेज रफ्तार से जा रही मोटरसाइकिल फिसलने से यह हादसा हुआ. इसके बाद भी पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है. वैसे इस तरह के हादसे दिन पर दिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं. आए दिन ऐसे मामले देखने के लिए मिल रहे हैं. इन हादसों के होने से कई परेशानियां भी उजागर हो रहीं हैं. फिलहाल इस मामले के देरी से सामने आने के बाद भी लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. सभी परेशान हैं और इस हादसे पर शोक व्यक्त कर रहे हैं.

आंध्रप्रदेश में ससुर ने कर दी दामाद की हत्या

फ्लैट में रहस्यमयी स्थिति में मृत पाई गई 38 वर्षीय महिला, मचा हड़कंप

वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बनाता था शिकार, मास्टरमाइंड बृजेंद्र गुर्जर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -