Honda X-Blade BS6 बाइक हुई महंगी, जाने नई कीमत
Honda X-Blade BS6 बाइक हुई महंगी, जाने नई कीमत
Share:

Honda Motorcycle India लॉन्चिंग के पश्चात से अब जाकर पहली बार अपनी प्रीमियम बाइक Honda X-Blade BS6 की कीमत में इजाफा हुआ है. जिसके पश्चात अब इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 1,06,027 रुपये चुकाने पड़ेंगे. जिस वक्त इस बाइक को पेश किया गया था, उस समय इसे खरीदने के लिए 1,05,325 रुपये चुकाने पड़ते थे.कंपनी ने बाइक की प्राइस में महज 702 रुपये की इजाफा की है.BS6 इंजन वाली X-Blade की प्राइस 1,10,308 रुपये है.

Honda ने इन बाइक्स और स्कूटर्स की बढ़ाई कीमत

Honda X-Blade BS6 की बात करें तो ये एक स्पोर्टी लुक वाली बाइक है जो युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है.इस मोटरसाइकिल को शार्प लुक दिया गया है, साथ ही इसके फीचर्स इसे बहुत विशेष बनाते हैं.इस बाइक की सीटिंग पोजीशन भी किसी स्पोर्टी बाइक जैसी ही है.तो चलिए इस मोटरसाइकिल की अन्य खासियतों के बारे में जानते हैं।

दुनिया का सबसे सस्ता स्कूटर भारत में हुआ लांच, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

अगर इंजन और पावर की बात करें तो Honda X-Blade BS6 में 162.7cc, सिंगल सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन उपलब्ध कराया गया है.ये इंजन 8000rpm पर 13.5hp का पावर और 5500rpm पर 14.7Nm का पीक टॉर्क जेनरेट क्षमता है.ये बाइक फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम से लैस है जिससे इसका माइलेज कई गुना बढ़ जाता है.फ्यूल इंजेक्शन 8 ऑनबोर्ड सेंसर्स से लैस है जो इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि इंजन में फ्यूल और हआ का मिक्सचर जा सके जिससे बाइक बेहतरीन परफॉरमेंस देती है.इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स लगाया गया है.वही, डायमेंशन्स की बात करें, तो Honda X-Blade BS6 की लंबाई 2013 mm, चौड़ाई 786 mm, ऊंचाई 1115 mm, वीलबेस 1347 mm और ग्राउंड क्लियरेंस 160 mm है.इसकी सीट 582 mm लंबी है, जबकि बाइक की सीट हाइट 795 mm है.एक्स-ब्लेड की फ्यूल टैंक कपैसिटी 12 लीटर की है. 

बहुत सस्ती कीमत में बाजार में बिक रही ये बाइक

इस दिन लॉन्च होगी BMW R18 Cruiser Bike

इन ओल्ड मोटरसाइकिल का आज भी नहीं है कोई मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -