भारत में Harley-Davidson बंद कर सकता है असेंबली प्लांट, ये है कारण
भारत में Harley-Davidson बंद कर सकता है असेंबली प्लांट, ये है कारण
Share:

जानी मानी मशहूर अमेरिकन क्रूजर बाइक निर्माता कंपनी Harley-Davidson को पसंद करने वाले लोगों के लिए एक बुरी न्यूज़ आई है. दरअसल ऐसी जानकारी मिल रही हैं कि कंपनी देश में अपना असेंबली प्लांट अवरुद्ध करने की तैयारी में है. हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से इस बारे में कोई भी खबर नहीं दी गई है. आपको बता दें कि बीते कुछ वर्षो में Harley-Davidson ने देश में ग्रोथ नहीं की है. जिसके पश्चात् बाइक ऐसी जानकारी प्राप्त हो रही हैं कि कंपनी देश में असेंबली प्लांट अवरुद्ध कर सकती है.

ऐसी खबर प्राप्त हो रही है कि कंपनी यदि देश में Harley-Davidson का असेंबली प्लांट अवरुद्ध करती है, तो ऐसे में देश में उपस्थित बाइक की डीलरशिप्स को Harley-Davidson बाइक्स थाईलैंड से इम्पोर्ट करनी पड़ेंगी, साथ ही तब जाकर देश में इन्हें क्रय किया जा सकता है.

वही यदि देश में Harley-Davidson का असेंबली प्लांट अवरुद्ध होता है, तथा इन्हें थाईलैंड से इम्पोर्ट किया जाएगा तो ऐसे में इसके दामों में भी भारी उछाल देखने को मिलेगा. दरअसल जब देश में Harley-Davidson बाइक्स को इम्पोर्ट किया जाएगा, तो स्पष्ट सी बात है कि इसके लिए इम्पोर्ट ड्यूटी भी भरनी पड़ेगी. जिसके पश्चात् इसका दाम तो बढ़ेगा. हालांकि देश में इसे बड़ी संख्या में मंगवाया जाएगा, ऐसे में इसके दाम में अधिक बढ़ोत्तरी तो नहीं होगी. इसके बाद भी दाम में 50,000 से 1,00,000 रुपये तक का उछाल देखने को मिल सकता है, जो इंडियन कस्टमर्स की जेब पर बोझ डालेगा. हालाँकि इसमें फिलहाल कुछ निश्चित नहीं हो पाया है.

कम पेट्रोल में भी जबरदस्त माइलेज देती है ये बाइक

चीन के इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्राडिंग कर रहा अमेरिकी एक्टर

Honda X-Blade BS6 बाइक हुई महंगी, जाने नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -