बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

भाई की बहन के हॉट सीन हुए लीक, Video में दिखा बोल्ड LOOK

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'अनारकली ऑफ़ आरा' के अभी सभी जगह चर्चे है व फिल्म में हमे उनका एक दिलकश रूप नजर आ रहा है. जी हाँ वैशे भी स्वरा की अपकमिंग..

धनुष के जन्मजात निशानों की जांच हो....

बॉलीवुड एक्टर के साथ ही साथ साऊथ की भी फिल्मो के एक चर्चित अभिनेताओ में शुमार अभिनेता धनुष जिनका मामला अभी फिलहाल कोर्ट में चल रहा है..

अपने भाई की शादी में बराती बनीं श्रीदेवी की दोनों बेटियां...

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल रही श्रीदेवी की ही तरह उनकी दोनों ही बेटियां भी काफी सुंदर है व आए दिनों वह अपनी अठखेलियों के चलते हमे नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से यह दोनों ही बहने हमे अपने कजिन भाई....

Bahubali 2 Updates : बाहुबली-2 का क्रेज अब कॉमिक में भी..

साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अपनी दमदार उपस्थिति रखने वाले दिग्गज सुपरस्टारों में शुमार अभिनेता प्रभास के बारे में यह तो सभी को पता ही है की उनकी बाहुबली2 का निर्माण भी..

आलिया ने गुस्से में कंगना को बुरा भला कहा

अभिनेत्री कंगना व अभिनेता सैफ अली खान व शाहिद कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'रंगून' जो की बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से अपने लक्ष्य की और बढ़ रही है. जी हाँ, पता चला है की विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्म रंगून..

नही रहे सुनील शेट्टी के पिताजी....93 साल की उम्र में हुआ निधन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता व अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी के पिता का निधन हो गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की सुनील शेट्टी के पिता जिनका नाम वीरप्पा शेट्टी था उनका मंगलवार की..

हमारे संस्कारी बाबूजी भी निकले पियक्कड़...

टेलीविजन के साथ ही साथ फिल्मो में भी एक आदर्श छवि के रूप में पहचाने जाने वाले हमारे बाबूजी जी हाँ हम बात कर रहे है अभिनेता अलोक नाथ केबारे में जो की कई सफलतम फिल्मो में अपनी अभिनय..

सनी पवार ने कहा: बाबा अपुन ने तो Oscar में गोरी मेम संग फूल टू मजे किये....

9 वें ऑस्कर समारोह का भव्य तरीके से आगाज हुआ था व देखा जाए तो इस अवार्ड समारोह में हमे हॉलीवुड की भी तमाम दिग्गज दिग्गज हस्तियां हमे नजर आई है. आपको बता दे की 89वें ऑस्कर का एलान सोमवार..

गुरमेहर की Trolling पर 'सरकार' का बयान....

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर से सुर्खियों में है. जी हाँ, अब विद्या व कुछ और भी दिग्गज कलाकारो के बयान के बाद हमारे अमिताभ ने भी इस मामले में कुछ दोहराया है..

Queen elizabeth ने भी कहा: आखिर 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'

Bahubali 2 Updates : साऊथ के मशहूर अभिनेताओ में शुमार प्रभास की चर्चित आगामी फिल्म 'बाहुबली2' जिसको देखने के लिए सभी अभी से ही छटपटा रहे है. लेकिन जनाब अब आपको एक खबर बता दे की सबसे पहले फिल्म को भारत में..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -