आलिया ने गुस्से में कंगना को बुरा भला कहा
आलिया ने गुस्से में कंगना को बुरा भला कहा
Share:

अभिनेत्री कंगना व अभिनेता सैफ अली खान व शाहिद कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'रंगून' जो की बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से अपने लक्ष्य की और बढ़ रही है. जी हाँ, पता चला है की विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्म रंगून किसी तरह बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है. विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर हांफती नज़र आ रही है.

वैसे भी फिल्म रंगून की यह अभिनेत्री अपनी एक्टिंग से कही ज्यादा अपनी बयानबाजी के चलते सुर्ख़ियो में बनी रहती है. अब एक बार फिर से इस बड़बोली मोहतरमा ने आलिया के लिए कुछ ऐसा कहा की वह आलिया के गुस्से का शिकार हो गई. जी हाँ, पता चला है कि, हाल ही में कंगना, करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में पहुंची.

इस शो में उन्होंने स्टार किड्स पर कमेंट करते हुए कहा कि स्टार किड्स को उनकी पहली फिल्म परिवार की वजह से मिलती है, लेकिन इसके बाद लगातार फिल्में पाना संभव नहीं होता. ऐसे में जब कंगना के इस इस्टेटमेंट के बारे में जब आलिया भट्ट से पूछा गया तो उनका जवाब काफी चौका देने वाला रहा. आलिया ने कहा कि मैं जानती हूं कि लोग इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए कितनी मेहनत करते हैं.

लेकिन परिवारवाद की आलोचना करने को मैं ठीक नहीं मानती. मैंने भट्ट परिवार में अपने जन्म को प्लान नहीं किया था और आज मैं इसलिए सफल नहीं हूं क्योंकि मेरा परिवार प्रसिद्ध है. बल्कि अपनी एक्टिंग के बलबूते पर यहाँ तक पहुँची. बता दे कि कंगना ने इस बयानबाजी में किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन आलिया ने इसे खुद पर ले लिया. अब देखते है हमारी आलिया को जब यह पता चलेगा  तो वह कंगना पर अपना क्या रिएक्ट करती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -