Queen elizabeth ने भी कहा: आखिर 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'
Queen elizabeth ने भी कहा: आखिर 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'
Share:

Bahubali 2 Updates : साऊथ के मशहूर अभिनेताओ में शुमार प्रभास की चर्चित आगामी फिल्म 'बाहुबली2' जिसको देखने के लिए सभी अभी से ही छटपटा रहे है. लेकिन जनाब अब आपको एक खबर बता दे की सबसे पहले फिल्म को भारत में नही बल्कि दूर विदेश में देखा जाएगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  पता चला है की 'बाहुबली:द कन्क्लूजन का प्रीमियर यूनाइटेड किंगडम में आयोजित किया जाएगा और फिल्म 'बाहुबली:द कन्क्लूजन' के प्रीमियर की खास मेहमान महारानी एलिजाबेथ द्वितीय होगीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 अप्रैल को बकिंघम पैलेस में भारतीय और ब्रिटिश सरकार द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारत की आजादी का जश्न मनाया जाएगा. इसी कार्यक्रम के दौरान 'बाहुबली:द कन्क्लूजन' का प्रीमियर होगा.  बता दे की फिल्म का अब दूसरा भाग भी बनकर तैयार है व सभी को अब इस फिल्म का भी बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

आपको  बता दे की निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में 'भल्लालदेव' का नेगेटिव रोल प्ले कर पॉपुलर हुए एक्टर राणा दग्गुबती ने इस फिल्म के कैरेक्टर के लिए काफी मेहनत की है. बाहुबली के पार्ट 2 में भल्लालदेव के किरदार को और ज्यादा खतरनाक और क्रूर बताया गया है. इस कैरेक्टर में ढलने के लिए राणा दग्गुबती ने अपनी बॉडी को हॉलीवुड फिल्म के कैरेक्टर हल्क की तरह मजबूत बनाया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में राणा ने बताया कि 'बाहुबली 2' में लोग भल्लालदेव को एक अलग ही रूप में देखेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -