गुरमेहर की Trolling पर 'सरकार' का बयान....

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर से सुर्खियों में है. जी हाँ, अब विद्या व कुछ और भी दिग्गज कलाकारो के बयान के बाद हमारे अमिताभ ने भी इस मामले में कुछ दोहराया है. अमिताभ बच्चन ने इस मामले में अपने बयान में कहा है की ''हमे हर विवाद के लिए तैयार रहना चाहिए. हिम्मत नही हारना चाहिए.''

वैसे भी अभी कुछ समय से गुरमेहर का एक फोटो भी काफी सुर्खियों में चल रहा है जिस पर यह सारा ही विवाद चल रहा है जिसमे हमे गुरमेहर अपने पिता की कारगिल की शहादत पर कहा था की मेरे पिता को पाकिस्तान ने नही बल्कि जंग ने मारा है. जिसके बाद भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग व फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी इस पर कमेंट किया था.

जिस पर भी मामला काफी गर्मा गया था. ऐसे में देखा जाए तो जहां करगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर को सोसायटी के कुछ हिस्से से सपोर्ट मिल रहा है, वहीं उनके कृत्य के लिए उन्हें आलोचना और रेप तक की धमकियां भी मिल रही हैं. पिछले दिनों कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने जैसे- वीरेन्द्र सहवाग, रेसलर योगेश्वर दत्त और यहां तक कि बॉलिवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने भी इस लड़की को ट्रोल किया. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -