बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

दिवंगत सुनील दत्त का रोल करना सुखद अनुभव रहा, परेश रावल

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक राजकुमार हिरानी के बारे में जो की अभी तो संजय दत्त की बायोपिक को सँवारने में लगे हुए है. व इस फिल्म में हमे संजय दत्त के किरदार में ऋषि कपूर के लाड़ले बेटे रणबीर कपूर नजर आने वाले है व सुनने में आया है की फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

मुन्ना' बनेगा 'दिलफेंक बंदूकबाज'

जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के बारे में जो के देखा जाए तो जल्द ही साहेब बीवी और गैंगस्टर सीरीज की तीसरी फिल्म में संजय दत्त को लेकर आने वाले है. इस फिल्म में संजय दत्त एक हैंडसम दिलफेंक बंदूकबाज का किरदार निभाने जा रहे हैं. 

 

राजकुमार FIT से हुए FAT...

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता राजकुमार राव के बारे में जो के आजकल अपनी फिल्मो के कारण सुर्खियों में चल रहे है. जी हाँ बता दे की अभी फ़िलहाल अपनी दो फिल्मो के कारण चर्चा में है. पहली है फिल्म 'राब्ता' व दूसरी है फिल्म 'बहन होगी तेरी' बता दे की अपनी इन दोनों ही फिल्मो में अभिनेता राजकुमार राव ने अलग अलग रूप से शानदार अभिनय को दोहराया है. 

सर्किट डांस में फ्यूज होने को बेकरार

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार हमारे शेट्टी यानि की रोहित शेट्टी एक बार फिर से हास्य से भरपूर अपनी एक और फिल्म 'गोलमाल अगेन' लेकर आने वाले है. बता दे की "गोलमाल" सीरीज की चौथी फिल्म "गोलमाल अगेन" की शूटिंग भी शुरू हो गई है. अपनी इस फिल्म के लिए रोहित के साथ ही साथ फिल्म के बाकि स्टार भी काफी उत्साहित है. 

अब करीना का लल्ला छत पर अठखेलियाँ करना नजर आया.

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान जो के अब तैमूर अली खान पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. अभी कुछ समय पहले ही हमे तैमूर व करीना तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की पार्टी में नजर आए थे अब उसके बाद फिर से हमे तैमूर का दीदार हुआ है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स हमेशा हमारा ध्यान खींचतें हैं.

अरे दीवानो मुझे पहचानों में हूँ कौन...??

बॉलीवुड की खूबसूरत मस्तमौला मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री विद्या बालन के बारे में जो के पूर्व में हमे अपनी चर्चित फिल्म 'बेग़म जान' में नजर आ चुकी है. फिल्म में विद्या ने एक वेश्या का किरदार निभाया था. उस हिसाब से फिल्म ने भी अपना ठीकठाक व्यवसाय किया था. अब एक बार फिर से हमे विद्या के बारे में कुछ सुनने को मिल रहा है.

मुझे सलमान की हिरोइन बनना है, अथिया शेट्टी

अर्जुन कपूर व अथिया शेट्टी के चर्चे है. बता दे कि अपनी फिल्म 'मुबारकां' में हमे अभिनेत्री अथिया शेट्टी नजर आने वाली है. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी अपकमिंग फिल्म 'मुबारकां' जिसमे की हमे अनिल कपूर व अर्जुन के साथ साथ अथिया शेट्टी व इलियाना डिक्रूज का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है.

वरुण को अनुष्का ने उलझाया कहा, ''आगे आगे मौजी भैया, पीछे पीछे पूँछ, बढ़ते जाएँ मौजी भैया, घटती जाए पूँछ

अभी हाल ही में जिस प्रकार से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता वरुण धवन अपनी फिल्म जुड़वाँ2 के चलते सुर्खियों में चल रहे है व एक बार फिर से हमे उनके बारे में कुछ चटपटा सा सुनने को मिल रहा है. जी हाँ बता दे कि जल्द ही वरुण हमे अनुष्का शर्मा संग भी एक फिल्म में नजर आने वाले है फिल्म का नाम होगा 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' जी हाँ, गौरतलब है कि, बॉलीवुड के हमारे चुलबुले अभिनेता बोले तो वरुण धवन जो के इस समय अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वाँ 2' में खासा व्यस्त है.

देखिये 'जग्गा जासूस' का नया गाना 'फि‍र वही' रिलीज.

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा हम बात कर रहे है खूबसूरत कैटरीना कैफ के बारे में जो के एक बार फिर से हमे अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर के साथ में अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस के कारण सुर्खियों में चल रही है. साथ ही साथ यह दोनों ही कलाकार अपनी इस फिल्म के लिए जोर शोर से प्रमोशन में भी व्यस्त है. 

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की 7 साल की शादीशुदा जिंदगी का हुआ The End

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता रजनीकांत के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त है लेकिन उनकी बेटी सौंदर्या के बारे में पता चला है की उनका भी अपने पति संग तलाक हो गया है. गौरतलब है कि, पूर्व में रजनीकांत की बेटी सौंदर्या अपने तलाक के चलते सुर्खियों में बन चुकी है. पूर्व में जहां चेन्नई की एक अदालत ने सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या के अपने पति से आपसी सहमति से तलाक लेने वाली याचिका पर फैसला चार जुलाई तक के लिए सुरक्षित रख था उसका पटापेक्ष हो गया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -