राजकुमार Fit से हुए Fat...
राजकुमार Fit से हुए Fat...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता राजकुमार राव के बारे में जो के आजकल अपनी फिल्मो के कारण सुर्खियों में चल रहे है. जी हाँ बता दे की अभी फ़िलहाल अपनी दो फिल्मो के कारण चर्चा में है. पहली है फिल्म 'राब्ता' व दूसरी है फिल्म 'बहन होगी तेरी' बता दे की अपनी इन दोनों ही फिल्मो में अभिनेता राजकुमार राव ने अलग अलग रूप से शानदार अभिनय को दोहराया है. फिल्म 'राब्ता' में वे 324 साल के आदमी के किरदार में नजर आ चुके हैं. उनके इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

अब राजकुमार अपनी आगामी फिल्म में व्यस्त हो गए है. जी हाँ बता दे कि, नैशनल अवॉर्ड विनिंग ऐक्टर राजकुमार राव, फिल्ममेकर हंसल मेहता की वेब सीरीज में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जिसके लिए आजकल वह खूब पसीना बहा रहे है.  खबर है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 11 किलो वजन बढ़ाया है.

तथा राजकुमार राव ने इस फिल्म पर अपने एक बयान में कहा है कि,'मेरी पिछली फिल्मों- 'सिटी लाइट्स', 'अलीगढ़'और 'ट्रैप्ड' के लिए मुझे वजन घटाने को कहा गया था. ऐसे में जब मुझे इस फिल्म के लिए वजन बढ़ाने को कहा गया तो मैं बहुत खुश हो गया. मैं पिछले डेढ़ महीने से खूब पिज्जा, मिठाइयां और जंक फूड खा रहा हूं. मेरा यह रूटीन अगस्त तक चलेगा. मैंने पिछले दो महीने से वर्कआउट भी छोड़ रखा है.' फिल्म के लिए राजकुमार भी खासा एक्साइटेड है. 

अब मेरे होठो के साथ खिलवाड़ हो रहा, प्रियंका चोपड़ा

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल से चमकेगा चंकी की बेटी का चमचमाता सितारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -