मुझे सलमान की हिरोइन बनना है, अथिया शेट्टी
मुझे सलमान की हिरोइन बनना है, अथिया शेट्टी
Share:

अर्जुन कपूर व अथिया शेट्टी के चर्चे है. बता दे कि अपनी फिल्म 'मुबारकां' में हमे अभिनेत्री अथिया शेट्टी नजर आने वाली है. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी अपकमिंग फिल्म 'मुबारकां' जिसमे की हमे अनिल कपूर व अर्जुन के साथ साथ अथिया शेट्टी व इलियाना डिक्रूज का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. फिल्म में इन दोनों ही मोहतरमाओं ने भी शानदार अभिनय को अंजाम दिया है.

अभी हाल ही में फिल्म अभिनेत्री व सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने सलमान खान के बारे में भी कुछ गुफ्तगू की है. जी हां बता दे कि, अभिनेत्री अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म 'मुबारकां' के प्रमोशन में जुटी हैं. सलमान खान की दीवानी अथिया ने अपनी एक बातचीत में कहा कि अगर उन्हें कभी शाहरुख, सलमान और आमिर खान के साथ काम करने का ऑप्शन मिले तो वह सबसे पहले सलमान खान की हिरोइन बनना चाहेंगी.

सलमान खान का नाम सुनते ही ब्लश करती हुई अथिया कहती हैं, 'अगर कभी मौका मिला तो सबसे पहले मुझे सलमान खान की हिरोइन बनना है. मैं यह अच्छी तरह जानती हूं कि सलमान के साथ काम करने के लिए मुझे अभी और सीखना होगा, अभी तो सिर्फ मैंने दो फिल्में ही की हैं. अगर मेरी पहली फिल्म में सलमान के साथ मेरा कोई सीन होता तो मैं बिल्कुल भी नहीं कर पाती, सलमान के सामने तो मैं अपने सारे डायलॉग ही भूल जाती और सिर्फ उन्हें देखती रहती.' इस तरह से अथिया शेट्टी ने अपनी फिल्म मुबारकां के प्रमोशन के दौरान सलमान खान के सवाल पर अपना यह नजरिया व्यक्त किया.    

ढिंचैक पूजा के 'दारू-दारू' पर पाकिस्तान टल्ली....

शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -