वरुण को अनुष्का ने उलझाया कहा, ''आगे आगे मौजी भैया, पीछे पीछे पूँछ, बढ़ते जाएँ मौजी भैया, घटती जाए पूँछ
वरुण को अनुष्का ने उलझाया कहा, ''आगे आगे मौजी भैया, पीछे पीछे पूँछ, बढ़ते जाएँ मौजी भैया, घटती जाए पूँछ
Share:

अभी हाल ही में जिस प्रकार से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता वरुण धवन अपनी फिल्म जुड़वाँ2 के चलते सुर्खियों में चल रहे है व एक बार फिर से हमे उनके बारे में कुछ चटपटा सा सुनने को मिल रहा है. जी हाँ बता दे कि जल्द ही वरुण हमे अनुष्का शर्मा संग भी एक फिल्म में नजर आने वाले है फिल्म का नाम होगा 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' जी हाँ, गौरतलब है कि, बॉलीवुड के हमारे चुलबुले अभिनेता बोले तो वरुण धवन जो के इस समय अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वाँ 2' में खासा व्यस्त है. जी हां, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल कि शूटिंग फ़िलहाल चल रही है, इस फिल्म के लिए हमे पहले तो अभिनेत्रियों में तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है.

वैसे भी देखा जाए तो आमतौर पर फिल्म सेट पर हीरो के साथ सभी अच्छा व्यवहार करते हैं. डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर तक उनकी बात सुनते हैं लेकिन वरुण धवन के साथ तो उल्टा ही हो रहा है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता वरुण धवन तापसी पन्नू व जैकलीन की यह फिल्म 'जुड़वा 2' के रिलीज होने में 3 महीने का वक्त ही शेष बचा है लेकिन फिल्म की टीम ने अभी से फिल्म का का प्रचार करना शुरू कर दिया है. अब बात कर ली जाए वरुण व अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभिनेता वरुण और अनुष्का शर्मा ने फ़िल्म के एलान के लिए एक पहेली का सहारा लिया.

अनुष्का ने वरुण से पूछा- ''आगे आगे मौजी भैया, पीछे पीछे पूँछ,बढ़ते जाएँ मौजी भैया, घटती जाए पूँछ. बोलो क्या?'' इसके जवाब में वरुण ने लिखा- ''बहुत मुश्किल पहेली है- हेल्पलाइन लगेगी. आज रात 12 बजे बताता हूँ.'' और वरुण ने जवाब भी दिया, लिखा-''सुई धागा.'' इस सही जवाब पर वरुण को सौ में से सौ नंबर देते हुए अनुष्का ने साथ में पिक्चर बनाने की पेशकश कर दी. सुई धागा को शरत कटारिया निर्देशित करने वाले है.   

 

शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज

ढिंचैक पूजा के 'दारू-दारू' पर पाकिस्तान टल्ली....



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -