रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की 7 साल की शादीशुदा जिंदगी का हुआ The End
रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की 7 साल की शादीशुदा जिंदगी का हुआ The End
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता रजनीकांत के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त है लेकिन उनकी बेटी सौंदर्या के बारे में पता चला है की उनका भी अपने पति संग तलाक हो गया है. गौरतलब है कि, पूर्व में रजनीकांत की बेटी सौंदर्या अपने तलाक के चलते सुर्खियों में बन चुकी है. पूर्व में जहां चेन्नई की एक अदालत ने सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या के अपने पति से आपसी सहमति से तलाक लेने वाली याचिका पर फैसला चार जुलाई तक के लिए सुरक्षित रख था उसका पटापेक्ष हो गया है.

सात साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का आखिरकार मंगलवार को तलाक हो गया. चेन्नै के एक कोर्ट ने कपल को आधिकारिक रूप से अलग होने का आदेश दे दिया.

सौंदर्या और उनके बिज़नसमैन पति अश्विन इस बात पर अडिग रहे कि उन्हें तलाक चाहिए. पारिवारिक कोर्ट की जज मारिया क्लाटा ने उन दोनों के तलाक को आधिकारिक मंजूरी दे दी. गौरतलब है कि सोंडर्या व उनके बिज़नसमैन पति अश्विन का तलाक का यह मामला काफी सुर्खियों में रहा है. सौंदर्या को अश्विन से एक चार साल का बेटा भी है तथा बच्चा किसके पास में रहेगा इसका खुलासा नहीं किया गया है.     
 

शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज

ढिंचैक पूजा के 'दारू-दारू' पर पाकिस्तान टल्ली....



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -