अरे दीवानो मुझे पहचानों में हूँ कौन...??
अरे दीवानो मुझे पहचानों में हूँ कौन...??
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मस्तमौला मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री विद्या बालन के बारे में जो के पूर्व में हमे अपनी चर्चित फिल्म 'बेग़म जान' में नजर आ चुकी है. फिल्म में विद्या ने एक वेश्या का किरदार निभाया था. उस हिसाब से फिल्म ने भी अपना ठीकठाक व्यवसाय किया था. अब एक बार फिर से हमे विद्या के बारे में कुछ सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है कि, हालिया रिलीज फिल्म 'बेगम जान' के लिए तारीफें बंटोरने वालीं ऐक्ट्रेस विद्या बालन ने अब अपनी अगली फिल्म 'तुम्हारी सुलू' की शूटिंग शुरू कर दी है. बता दे की इस फिल्म में एक बार फिर से हमे विद्या बालन का अलहदा रूप देखने को मिलने वाला है.

तथा साथ ही साथ आजकल उनकी एक और तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. अभिनेत्री विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. ये अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में इन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है. दरअसल, ये उनका निभाया गया पहला रोल है. एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान ली गई इस फोटो में विद्या दाढ़ी-मुंछ लगाकर किसी साधु की तरह नजर आ रही हैं. बहरहाल वैसे भी अभी विद्या के बारे में यह भी पता चला है की वह माँ बनने वाली है.    

अब मेरे होठो के साथ खिलवाड़ हो रहा, प्रियंका चोपड़ा

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल से चमकेगा चंकी की बेटी का चमचमाता सितारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -