बॉलीवुड की 10 धमाकेदार खबरे
बॉलीवुड की 10 धमाकेदार खबरे
Share:

'मॉम' बनेगी 'मिस्टर इंडिया'...

खूबसूरत बेटियों जहान्वी व ख़ुशी की माँ हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में जो के जल्द ही हमे अपनी  आगामी फिल्म 'मॉम' में नजर आने वाली है. तथा बता दे कि, वैसे भी श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे की इस फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग संग सिरफिरे अभिनेता नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी का भी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल देखने को मिलने वाला है.

लंदन के ग्रेनफेल टावर के मृतकों को रहमान ने दी श्रद्धांजलि...

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित संगीतकार एआर रहमान जो के बॉलीवुड कि फिल्मो में अपने सुरमई संगीत के लिए जाने जाते है. गौरतलब है कि, अभी हाल ही में लंदन के ग्रेनफेल टावर में लगी भीषण आग में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

'राब्ता' का भी बॉक्स ऑफिस पर रायता फैला...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व कृति सेनन की पूर्व में रिलीज हुई फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म राब्ता के बारे में जिनकी कमाई लेकर हम फिर से हाजिर हुए है. बता दे की फिल्म का अब तक का कलेक्शन हो गया है 24.75 करोड़ रुपए.

वॉव' फिर से 'तैमूर' टिमटिमाए...

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. अभी कुछ समय पहले ही हमे तैमूर व करीना तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की पार्टी में नजर आए थे अब उसके बाद फिर से हमे तैमूर का दीदार हुआ है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स हमेशा हमारा ध्यान खींचतें हैं.

आपने सुना सोहेल ने शाहरुख़ के बारे में कुछ कहा...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है.

सोफ़िया ने क्रिकेटर रोहित शर्मा को ब्लॉक किया...

ब्रिटिश-इंडियन मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात ने दावा किया है कि उन्होंने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहित शर्मा को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. जी हां बता दे की पूर्व में नन का रूप अख्तियार कर चुकी मॉडल सोफिया ने अपनी कई हॉट फोटोज को शेयर किया  था. बता दे की सोफिया हयात जो के एक बार फिर से अपनी अटपटी व चटपटी हरकतों के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. 

मदारी' बजाएगा 'देसी गर्ल' संग डम-डम डमरू...​

बॉलीवुड कि देसी गर्ल ने हम बात कर रहे है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी बादशाहत कायम करने में कामयाब रही है. बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने टॉप कलाकारों की लिस्ट में ‘बेवॉच’ फिल्म में अपने को-एक्टर ड्वेने जॉनसन और जैक एफ्रॉन को पीछे छोड़ते हुए पहला स्थान पाया है. 

भाई के बेटे की बर्थडे पार्टी में सलमान ने कराये गर्लफ्रेंड के साक्षात दर्शन...​

बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो हमारे सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान जो के जनाब अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में व्यस्त है. जी हाँ, जनाब बता दे की इस फिल्म में हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. तथा फ़िलहाल अभी तो यह दोनों ही भाई अपनी इस फिल्म का धुआँधार तरिके से प्रमोशन में व्यस्त है.

अजय ने कहा, सावधान!! 'रेत का तूफ़ान आने वाला है'

बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' जिसमे हमे अभिनेता अजय देवगन भी नजर आ रहे है. अभिनेता अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में हमे और भी बहुत से कलाकार अपनी कॉमेडी शैली के चलते नजर आएँगे. साथ ही साथ  आजकल अजय देवगन अपनी एक और फिल्म के चलते सुर्खियों में है वह है 'बादशाहो' जिसके कुछ पोस्टर रिलीज हो गए है.

चुपके चुपके 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल भी आ रहा...

देखा जाए तो बॉलीवुड व हॉलीवुड के एक्टर इरफ़ान खान ने अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सफलता पर अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट पर भी चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. जी हाँ बता दे कि, इरफ़ान खान व सबा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -