चुपके चुपके 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल भी आ रहा...
चुपके चुपके 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल भी आ रहा...
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड व हॉलीवुड के एक्टर इरफ़ान खान ने अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सफलता पर अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट पर भी चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. जी हाँ बता दे कि, इरफ़ान खान व सबा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है.

इमरान जिन्होंने फिल्म में रीजनल बोर्ड से पढ़ाई की है लेकिन वो अपने बच्चों को कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाना चाहता है, क्योंकि इंग्लिश मीडियम में पढ़ाई आज के समाज के लिए ना सिर्फ ‘स्टेटस’ है बल्कि ये ‘सच्चाई’ बन चुका है. तथा देखा जाए तो बॉलीवुड ऐक्टर इरफान खान और पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस सबा कमर की फिल्म 'हिंदी मीडियम' अभी भी थिअटर में चल रही है.

और धीरे-धीरे यह फिल्म हिट फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो गई है. अब तो इस फिल्म के बारे में प्रड्यूसर दिनेश विजन ने खुलासा किया है, 'हमें फिल्म के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं. स्क्रीन पर भी इरफान और सबा एक कूल कपल दिख रहे हैं इसलिए इन्हें फिर से रिपीट करना चाहिए. निश्चित तौर पर इस फिल्म का सीक्वल बनाएं जाने की संभावनाएं हैं और हम इस पर विचार करेंगे.'  

मुन्ना...का उछलकूद भरा 'डिंग डाँग' का देखिये टीजर

देखिये दिशा की सिजलिंग और हॉट तस्वीरें...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -