'मदारी' बजाएगा 'देसी गर्ल' संग डम-डम डमरू...
'मदारी' बजाएगा 'देसी गर्ल' संग डम-डम डमरू...
Share:

बॉलीवुड कि देसी गर्ल ने हम बात कर रहे है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी बादशाहत कायम करने में कामयाब रही है. बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने टॉप कलाकारों की लिस्ट में ‘बेवॉच’ फिल्म में अपने को-एक्टर ड्वेने जॉनसन और जैक एफ्रॉन को पीछे छोड़ते हुए पहला स्थान पाया है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के हमे अपनी रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नजर आ रही है. अब उनके बारे में सुनने में आया है कि वह एक बार फिर से मदारी संग नजर आने वाली है.

हम बात कर रहे है 'हिंदी मीडियम' के अभिनेता इरफ़ान खान के बारे में जी हाँ, बता दे कि, सुनने में आया है कि बॉलीवुड के चर्चित निर्दशको में शुमार संजय लीला भंसाली पिछले कुछ वर्षों से अमृता प्रीतम और साहिर लुधियानवी के रिश्तों पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं और लगता है कि अब उनको अपनी परफेक्ट कास्टिंग मिल गई है.

ख़बर है कि भंसाली के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म गुस्ताखियां के लिए इरफ़ान के साथ प्रियंका चोपड़ा का नाम फाइनल किया गया है. बताया जा रहा है कि इरफ़ान शुरू से ही इस फिल्म के लिए पहली पसंद थे. ऐसा नहीं है कि इरफ़ान और प्रियंका पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले भी यह दोनों ही कलाकार हमे कई फिल्मो में नजर आ चुके है जिसमे है चमकू , सात खून माफ़ और गुंडे.  

मुन्ना...का उछलकूद भरा 'डिंग डाँग' का देखिये टीजर

देखिये दिशा की सिजलिंग और हॉट तस्वीरें...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -