सोफ़िया ने क्रिकेटर रोहित शर्मा को ब्लॉक किया...
सोफ़िया ने क्रिकेटर रोहित शर्मा को ब्लॉक किया...
Share:

ब्रिटिश-इंडियन मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात ने दावा किया है कि उन्होंने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहित शर्मा को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. जी हां बता दे की पूर्व में नन का रूप अख्तियार कर चुकी मॉडल सोफिया ने अपनी कई हॉट फोटोज को शेयर किया  था. बता दे की सोफिया हयात जो के एक बार फिर से अपनी अटपटी व चटपटी हरकतों के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. गौरतलब है कि जिस प्रकार से पूर्व में हमे बिग बॉस फेम और नन बन चुकी सोफ़िया हयात के बारे में तो पहले से ही बहुत कुछ सुन रखा होगा.

क्योकि वे अपने उटपटांग कामो के लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है. बिग बॉस के बाद अपनी हॉट सेक्सी तस्वीर वायरल करके तहलका मचाने वाली सोफ़िया ने सन्यास लेकर नन बन गयी थी. और इसके बाद भी अपनी हॉट तस्वीरों से वे हमेशा बबाल मचा देती थी. सोफ़िया ने हाल ही में शादी भी कर ली है. तथा पूर्व में मॉडल सोफिया ने अपने पति संग एक बोल्ड व इंटिमेट वीडियो शेयर किया था.

अबकी बार क्रिकेटर रोहित शर्मा के बारे में लिखा कि, सोफिया ने 2012 में एक ट्वीट कर बताया था कि वो इंडियन ओपनर रोहित को डेट करती थीं लेकिन अब सबकुछ खत्म हो चुका है. अब मैं किसी जेंटलमैन की तलाश में हूं. इस ट्वीट के 5 साल बाद सोफिया ने अपने ट्विटर पर एक स्क्रीन शॉट पोस्ट किया है, जिसमें रोहित शर्मा के अकाउंट को ब्लॉक करने का ऑप्शन दिख रहा है. साथ ही लिखा है- 'आखिर मैंने रोहित शर्मा को ब्लॉक कर दिया.'

सलमान खान ने की बच्चे के लीवर ट्रांसप्लांट में मदद

देखिये दिशा की सिजलिंग और हॉट तस्वीरें...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -