बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

'हिंदी मीडियम' की तो निकल पड़ी...बजट से 143.63% की ज्यादा हुई कमाई

बता दे कि बॉलीवुड व हॉलीवुड के एक्टर इरफ़ान खान ने अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सफलता पर अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट पर भी चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. जी हाँ बता दे कि, इरफ़ान खान व सबा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है. 

प्लेन में आराम के मूड में नजर आए महानायक...

बता दे कि कैटरीना व फातिमा व आमिर तथा अमिताभ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग अब माल्टा में होने के हो तो आमिर खान व अन्य कलाकार तो माल्टा को निकल चुके थे लेकिन हमारे महानायक अमिताभ बच्चन जो के इस फिल्म की शूटिंग के चलते माल्टा को निकल लिए है.

'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के कीजिये अगले महीने दर्शन...

बॉलीवुड के दिगज्ज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक प्रकाश झा के बारे में जो के अपनी फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' लेकर आए है व बता दे कि किस प्रकार से फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था.

भगवान हर जगह नहीं होता, इसलिए उसने MOM बनाई...​

जहान्वी व ख़ुशी की माँ हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में जो के जल्द ही हमे अपनी  आगामी फिल्म 'मॉम' में नजर आने वाली है. तथा बता दे कि, वैसे भी श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे की इस फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग संग सिरफिरे अभिनेता नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी का भी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल देखने को मिलने वाला है.

'इंदु सरकार' का पोस्टर हुआ OUT

नील नितिन मुकेश जो की अभी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है. अब नील के बारे में पता चला है की जल्द ही वह हमे एक फिल्म में भी नजर आने वाले है. यह फिल्म है निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार'. इस फिल्म में अब हमे नील का चेहरा भी नजर आ गया है की वह फिल्म में किस अंदाज में नजर आएँगे.

भारत की जीत पर बॉलीवुड स्टारों का तूफानी रिएक्शन

जी हाँ, जिस प्रकार से अभी हाल ही में रविवार को आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसमे भारतीय टीम ने शुरूआती बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवर में 319 रन बनाये. वही इसके जवाब में पाकिस्तान 33.4 ओवर में पुरे 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 164 रन ही बना सका. शुरूआती दौर में बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा.

तैमूर की स्माइल करीना की स्माइल से मैच नजर आई...

देखा जाए तो अभी हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'गोलमाल अगेन' के अभिनेता तुषार कपूर जो के बिन शादी के ही पहले सिंगल फादर बन गए है. उनके बेटे का नाम है लक्ष्य जो के एक साल का हो गया है.

पप्पी-शप्पी पर कोई पंगा नहीं....

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा हम बात कर रहे है अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह के बारे में जो के देखा जाए तो कुछ समय पहले ही हमे अपनी एक फिल्म 'यारियां' में भी हमे नजर आ चुकी है व बता दे की यह जो हॉट व बोल्ड बाला है वह एक प्रकार से साउथ की भी एक खूबसूरत मोहतरमा है. जी हाँ एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह अबकी बार फिर से अपने बोल्ड स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में हैं.

जानिए GST बिल पर कमल के बाद बोनी की रॉय...

जी हाँ जिस प्रकार से पूर्व में अभिनेता कमल हासन ने जीएसटी पर कहा था कि "हम तह-ए-दिल से जीएसटी और एक भारत, एक कर का स्वागत करते हैं. लेकिन वर्तमान दरों को संशोधित करने की जरुरत है, नहीं तो यह क्षेत्रीय सिनेमा को तबाह कर देगी." अब इस पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी अपनी रॉय व्यक्त की है. बता दे कि, बॉलीवुड के अभिनेता व फिल्म निर्देशक-निर्माता कमल हासन ने शुक्रवार को एक भारत, एक कर जीएसटी (वस्तु एवं सेवा कर) शासन का स्वागत किया, लेकिन कहा कि 28 फीसदी कर के कारण क्षेत्रीय सिनेमा तबाह हो जाएगा.

मुन्ना माइकल' का ट्रेलर हुआ रिलीज...

बता दे की आजकल टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्म मुन्ना माइकल में भी खासा व्यस्त है. अभी हाल ही में इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है जिसमे की हमे टाइगर का एक दमदार लुक नजर आ रहा है. बता दे कि, टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' का पूर्व में पोस्‍टर रिलीज होने के बाद आज इस फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -