'हिंदी मीडियम' की तो निकल पड़ी...बजट से 143.63% की ज्यादा हुई कमाई
'हिंदी मीडियम' की तो निकल पड़ी...बजट से 143.63% की ज्यादा हुई कमाई
Share:

बता दे कि बॉलीवुड व हॉलीवुड के एक्टर इरफ़ान खान ने अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सफलता पर अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट पर भी चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. जी हाँ बता दे कि, इरफ़ान खान व सबा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है. इमरान जिन्होंने फिल्म में रीजनल बोर्ड से पढ़ाई की है लेकिन वो अपने बच्चों को कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाना चाहता है, क्योंकि इंग्लिश मीडियम में पढ़ाई आज के समाज के लिए ना सिर्फ ‘स्टेटस’ है बल्कि ये ‘सच्चाई’ बन चुका है.

अब इस फिल्म पर आगे बात की जाए तो जनाब बता दे कि, 'हिंदी मीडियम' अब जो भी कमाई कर रही है वो सीधा प्रोड्यूसर का फायदा है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान स्टारर फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. तीसरे हफ्ते भी दर्शकों को अपनी तरफ खींच रही है. फि्ल्म 53.60 करोड़ रुपये कमाकर बॉक्स ऑफिस पर ‘विजेता’ के रूप में उभरी है. मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया, “हिंदी मीडियम ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया.

वैसे भी इरफ़ान कि इस फिल्म को बनाने में कुल 22 करोड़ रूपये लगे हैं और इस लिहाज से इस फिल्म के मेकर्स को कुल 31.60 करोड़ का फायदा हुआ है. अगर प्रॉफिट का पर्सेंटेज निकाले तो ये 143.63% हुआ है. एक प्रकार से यह सभी के लिए अच्छी बात है. तभी तो इसके दूसरे भाग पर भी चर्चा है.   

देव भूमि उत्तराखंड में सनी का हुआ गृहप्रवेश...

मेरी बेटी SUNNY LEONE बनना चाहती है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -