जानिए GST बिल पर कमल के बाद बोनी की रॉय...
जानिए GST बिल पर कमल के बाद बोनी की रॉय...
Share:

जी हाँ जिस प्रकार से पूर्व में अभिनेता कमल हासन ने जीएसटी पर कहा था कि "हम तह-ए-दिल से जीएसटी और एक भारत, एक कर का स्वागत करते हैं. लेकिन वर्तमान दरों को संशोधित करने की जरुरत है, नहीं तो यह क्षेत्रीय सिनेमा को तबाह कर देगी." अब इस पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी अपनी रॉय व्यक्त की है. बता दे कि, बॉलीवुड के अभिनेता व फिल्म निर्देशक-निर्माता कमल हासन ने शुक्रवार को एक भारत, एक कर जीएसटी (वस्तु एवं सेवा कर) शासन का स्वागत किया, लेकिन कहा कि 28 फीसदी कर के कारण क्षेत्रीय सिनेमा तबाह हो जाएगा.

कमल हासन के इस बयान के बाद फिल्म प्रड्यूसर की बॉडी हरकत में आ गई है और वह अपने राज्य के वित्त मंत्री से बातचीत कर GST में पॉजिटिव सुधार की मांग करने में जुट गई है. इस बाबत जब  बोनी कपूर से पूछा गया तो उन्होंने अपने बयान मे कहा कि, कमल हासन के बयान का समर्थन करते हुए कहा, 'GST की इस भारी दर से सभी प्रड्यूसर इफेक्ट होंगे फिर चाहे वह साउथ के हों या मुंबई के.

मुंबई और साऊथ सहित हैदराबाद, बंगाल और देशभर के सभी प्रड्यूसर की बॉडी अपने राज्य के सम्मानीय फाइनेंस मिनिस्टर से बात कर रही हैं. मुझे उम्मीद है कि बातचीत के बाद एक पॉजिटिव फैसला जरूर होगा.' इस तरह से बोनी ने कमल हासन का समर्थन किया. 

 

आनंद के जबरा फैन हुए शाहरुख़...

'ठग्स...' के लिए आमिर ने आदित्य चोपड़ा को 'ठगा'

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -