भगवान हर जगह नहीं होता, इसलिए उसने MOM बनाई...
भगवान हर जगह नहीं होता, इसलिए उसने MOM बनाई...
Share:

जहान्वी व ख़ुशी की माँ हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में जो के जल्द ही हमे अपनी  आगामी फिल्म 'मॉम' में नजर आने वाली है. तथा बता दे कि, वैसे भी श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे की इस फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग संग सिरफिरे अभिनेता नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी का भी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल देखने को मिलने वाला है.

तथा नवाजुद्दीन भी पूर्व में श्रीदेवी के बारे में यह कह चुके है की उन्हें कब से श्रीदेवी के साथ में काम करने  की इच्छा थी जो के कब के अब पूरी हो गई है. बता दे की पूर्व में फिल्म की एक तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाज़ा ही नहीं लगाया जा सकता की ये नवाजुद्दीन है. फिल्म के इस ट्रेलर में एक शानदार डॉयलॉग भी है ''भगवान हर जगह नहीं होता, इसलिए उसने MOM बनाई''.

बता दे कि, इस फिल्म से जुड़ने की वजह का खुलासा करते हुए नवाज़ ने कहा कि जब इस फ़िल्म में काम करने के लिए मुझे एप्रोच किया गया था, तो मैं उस फिल्म के लिए इंकार नहीं कर सका, क्योंकि मुझे श्रीदेवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौक़ा मिल रहा था. बता दे की अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी इस फिल्म के साथ पांच साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं. 

एक बार फिर HOT ऐड करती नजर आई सनी

मेरी बेटी SUNNY LEONE बनना चाहती है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -