बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट निभा रही है लेस्बियन का किरदार

अक्सर हमने हॉलीवुड फिल्मो के लेस्बियन सीन के बारे में ही सुना है, बॉलीवुड में ऐसे किरदार बहुत ही  कम देखने को मिले है. इसलिए अब इसी टॉपिक पर एक लेस्बियन आधारित वेब सीरीज भी जल्द ही आपके सामने आने वाली है.

सलमान की भाभी ने तलाक के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला

सलमान खान के भाई अरबाज़ एक समय सभी के पसंदीदा अभिनेता थे. लेकिन अब वे अदाकारी छोड़ निर्देशक और प्रोडूसर बन गए है. लेकिन उनकी लाइफ में हाल ही में ऐसा संकट भी आया. जिसमे उनकी 18 साल पुरानी शादी टूट गयी.  

तो भैया ऐसी है आपकी हाफ गर्लफ्रेंड​

बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी आता है जब कई सप्ताह तक अच्छी फिल्मे रिलीज नहीं होती. लेकिन 2017 की शुरुआत से ही आप बॉलीवुड के इंटरटेनमेंट का खूब स्वाद चख रहे है. दंगल से लेकर बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मे आप देख चुके है.

कांस फिल्म फेस्टिवल में सन 2002 से अब तक ऐश्वर्या ने बनाया यह रिकार्ड

ऐश्वर्या इन दिनों भले ही बड़े परदे से दूर है लेकिन उनके फेन्स के दिलो में आज भी उनके लिए आसार मोहब्बत  है. इसी कारण आज फिल्मो में एक्टिव ना होने के बाद भी उन्हें फेन्स से खूब प्यार मिल रहा है. इसका एक नमूना हम हम कांस फिल्म फेस्टिवल में उनकी लोप्रियता को कह सकते है.

सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची पूनम पांडे

पूनम पांडे इस बार अपनी सेक्सी तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियों में नहीं बल्कि इस बार वे अपने सभ्य अंदाज़ के कारण सुर्ख़ियों में आयी है. हम आपको बता दे कि हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करनी वाली एक्ट्रेस आज सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची.

बचपन से ही टाइगर कर रहे थे इस अनजान फिल्म की तैयारी

एक फिल्म फ्लॉप हो गयी तो क्या हुआ.... टैलेंट कभी बेकार नहीं जाता है इसका उदाहरण टाइगर श्रॉफ खुद को साबित कर चुके है. जी हाँ फ्लाइंग जट्ट के फ्लॉप होने के बाद टाइगर श्रॉफ डिप्रेशन में थे. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

'रैम्बो' का फर्स्ट लुक निहारिये...​

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन के बारे मे जिनकी हॉलीवुड की चर्चित फिल्म रैम्बो के लिए हमारे टाइगर श्रॉफ जबरदस्त रूप से तैयारी कर रहे है. जी हाँ, बता दे कि बेहतरीन मारधाड़ के सीन से भरपूर हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘रैम्बो’ के इंडियन वर्जन में काम करने के लिए अभिनेता टाइगर श्रॉफ को साइन किया गया है.

भारतीय भाषा 'हिंदी..' पर लक्ष्मी जी प्रसन्न...

आपको बता दे की अभिनेता इरफान खान व पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का माहौल बन गया है. फिल्म की यह कहानी हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है. इमरान जिन्होंने फिल्म में रीजनल बोर्ड से पढ़ाई की है.

हॉलीवुड के बाद निहारिये बॉलीवुड के जॉनी डेप को...

बॉलीवुड के सर्किट बोले तो हमारे अरशद वारसी जिनको आज कौन नहीं जानता है. जी हाँ बता दे कि अपने दमदार अभिनय के चलते आज भी लोगो को गुदगुदाने वाले अभिनेता अरशद वारसी जो के अपनी हंसाने की अभिनय क्षमता के साथ ही साथ अपने संजीदगी वाले अभिनय के कारण भी दर्शको के दुलारे बने हुए है.

बौने को आलिया ने दिखाया ठेंगा...

किंग खान शाहरुख़ खान जो पूर्व में अपनी रईसी दिखाने के बाद फिर से अपने पुराने रोमांटिक दिनों में लौटने वाले है हमारा कहने का मतलब है कि शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म में बहरहाल लगे हुए है जिसमे हमे उनका 'दिलवाले दुल्हनियां..' वाला फिर से रोमांटिक रूप देखने को मिलने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -