बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

संजय दत्त के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, फिर होगी जेल

अभिनेता संजय दत्त के बारे में तो आपको पता ही है कि वह अभी कुछ ही समय हुआ है जेल से छूटे है लेकिन अब लगता है शायद वह फिर से जेल की सलाखों के पीछे जाने वाले है. जी हाँ, सुनने में आया है की एक मामले के तहत बॉलीवुड अभिनेता संजय  दत्त के विरुद्ध कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. 

20 दिनों की शूटिंग और 40 करोड़ का मेहनताना, वाह अक्षय

आपको यह सब तो पता ही है कि, बहुत जल्द बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 आने वाली है. इस फिल्म के पोस्टर को आपने देखा ही होगा. इसमें रजनीकांत अलग रूप में दिखाई दे रहे हैं और अक्षय कुमार इसमें विलेन और बहुत ही खूंखार रूप में नज़र आने वाले हैं. तथा इस रोबोट में रजनीकांत फिर से रोबोट का किरदार निभा रहे.

भारत के 'दंगल' को निहारेगा चीन

आमिर खान की फिल्म दंगल ने कुल 742 करोड़ की कमाई थी. फिल्म में हमे आमिर खान व उनके साथ में गीता व बबिता के रोल में नजर आ रही अभिनेत्रियां सानया मल्होत्रा, फातिमा सना शैख़,जायरा वसीम ने फिल्म में काफी मेहनत भी की थी जो के पूरी तरह से सफल भी रही है.

करिश्मा भी करने वाली है प्रेमी से शादी...

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जी हाँ, हम बात कर रहे है अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बारे में तो आप जानते ही है की वह अब अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी है. तथा करिश्मा के एक्स पति संजय कपूर ने भी कल ही राजधानी दिल्ली में प्रिया सचदेव से शादी कर ली है. हम जानते है की इस समय करिश्मा के दिल पर क्या बीत रही होगी.

मेरे लिए अवार्ड किसी सपने से कम नहीं...

अभिनेता आमिर खान के जबरदस्त अभिनय से सजी फिल्म 'दंगल' के बारे में तो आप जानते ही है. जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी तथा फिल्म में हमे आमिर खान के अलावा अन्य अदाकाराएं भी नजर आई थी जिसमे है ऐक्ट्रेस जायरा वसीम जी हाँ, जायरा ने भी फिल्म में अपने सशक्त अभिनय की चाप को छोड़ा है.

सिंगल मदर कणिका क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही

बॉलीवुड सिंगर कणिका कपूर जो के एक खूबसूरत सिंगल मदर है. जी हाँ, अभी तो कणिका कपूर अपने तीन बच्चो संग घूमने फिरने में अपना समय बिता रही है. ताकि वह अपने बच्चो संग गर्मियों की छुट्टियों का फूल टू आनंद ले सके. 

सोनल ने वीडियो के जरिये गोरेपन का झूठ बेचने वाली इंडस्ट्री का काला सच दिखाया, माफ़ी भी मांगी

अभी हाल ही में जिस प्रकार से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय के चलते सभी के बीच में सुर्खियों में रह चुके अभीनेता अभय देओल ने अभी पूर्व में अपने एक बयान में विज्ञापनों में गोरेपन वाले विज्ञापन पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी तथा साथ ही साथ अभय देओल ने बॉलीवुड के चर्चित महानुभावो में जिसमे हमारे किंग खान शाहरुख़ खान से भी पूछा था की ऐसा करना पूरी तरह से गलत है.

सलमान ने FU का फाडू फ़र्स्ट लुक रिलीज किया

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जिनके बारे में यह तो सभी को पता ही है के वह जल्द ही अपनी फिल्मे लेकर आने वाले है पहली फिल्म है कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट तो अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है'. लेकिन इन सब के बीच में हमे सलमान खान की एक और बात पता चली है वह यह है कि, अब अभिनेता सलमान खान अपने बिजनेस अरेंजमेंट्स को अब खुद ही मैनेज करेंगे.

नन्हे युवराज सिंह पर आई खुशखबरी....​

अभी कुछ समय पहले ही हमे बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच जो के हमारे क्रिकेट के धुरंधर खिलाडी युवराज सिंह की पत्नी है उनका बर्थडे था तथा उनके पति युवराज सिंह ने इस दिन को ऐसे सेलिब्रेट किया की वह यादगार हो गया था जिसके फोटो भी सोशलमीडिया पर काफी सुर्खियों में रहे थे. 

चंडीगढ़ में एक दूसरे से भिड़े बाहुबली व राणा.

बाहुबली के दीवानो मस्तानो को बेसब्री से इंतजार है 'बाहुबली2' का जी हाँ, देशभर की ऑडियंस को बेसब्री से 'बाहुबली 2' (बाहुबली : द कन्क्लूजन) का इंतजार है. देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -