Share:
सलमान ने FU का फाडू फ़र्स्ट लुक रिलीज किया

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जिनके बारे में यह तो सभी को पता ही है के वह जल्द ही अपनी फिल्मे लेकर आने वाले है पहली फिल्म है कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट तो अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है'. लेकिन इन सब के बीच में हमे सलमान खान की एक और बात पता चली है वह यह है कि, अब अभिनेता सलमान खान अपने बिजनेस अरेंजमेंट्स को अब खुद ही मैनेज करेंगे.

सुनने में आया है कि, अभिनेता सलमान ख़ान और कंपनी मेट्रिक्स ने एक बड़ा डिसीजन लिया है. मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट से रातोंरात स्टार बने एक्टर आकाश थोसर अब महेश मांजरेकर की फ़िल्म FU- Friends Unlimited में लीड रोल निभा रहे हैं. कुछ दिन पहले सलमान ख़ान ने फ़िल्म का टीज़र जारी किया था और अब फ़िल्म में आकाश का फ़र्स्ट लुक रिवील किया है.

देखा जाए तो इसी के साथ ही अभिनेता सलमान ने ट्वीट कर लिखा है कि- महेश मांजरेकर की फ़िल्म FU से आकाश थोसर इस लुक के साथ लौट रहे हैं. 2 जून को फ़िल्म रिलीज़ हो रही है. इसके बाद सलमान ने मराठी में लिखा है- दोस्तीसाठी कायपन, यानि दोस्ती के लिए कुछ भी. FU चार दोस्तों की कहानी है. बहरहाल सलमान खान अपनी फिल्मो के शेड्यूल के चलते आजकल काफी व्यस्त है.  

हनुमान में सलमान की आवाज.....

दारू पीने के बाद नशे में कुछ ऐसे लड़खड़ाए बॉलीवुड स्टार्स....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -