चंडीगढ़ में एक दूसरे से भिड़े बाहुबली व राणा....
चंडीगढ़ में एक दूसरे से भिड़े बाहुबली व राणा....
Share:

बाहुबली के दीवानो मस्तानो को बेसब्री से इंतजार है 'बाहुबली2' का जी हाँ, देशभर की ऑडियंस को बेसब्री से 'बाहुबली 2' (बाहुबली : द कन्क्लूजन) का इंतजार है. देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. फिल्म के पहले पोस्टर को भी काफी सराहा गया था. अब एक बार फिर से फिल्म के दूसरे पोस्टर ने आते से ही कहर बरपाना शुरू कर दिया है.

इस महीने मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली 2 रिलीज होने वाली है. मुख्य भूमिका निभा रहे प्रभाष सहित पूरी टी इस फिल्म को प्रमोशन में लगी हुई है. इसी सिलसिले में ये टीम बैसाखी का त्यौहार सेलिब्रेट करने आज चंडीगढ़ पहुंची व यहां पर यह टीम चंडीगढ़ विश्वविद्यालय पहुंची व छात्रों संग खूब मजा व मस्ती को अंजाम दिया.

साथ ही सभी के संग में बाहुबली2 की पूरी ही स्टार कास्ट ने बैशाखी का पर्व भी धूमधाम से मनाया. इस दौरान प्रभास ने एक बयान में कहा, “चंडीगढ़ में बैसाखी का त्योहार मना कर हमें खुशी का अनुभव हो रहा है. साथ ही विश्वविद्यालय में युवा पीढ़ी के साथ बातचीत करना और शहर में त्योहार का लुत्फ उठाना दिलचस्प रहा.” बता दे की चंडीगढ़ में ‘बाहुबली 2 : द कनक्लूजन’ की पूरी ही टीम का पहला दौरा है. तथा यह एक प्रकार से फिल्म का प्रमोशन का भी रास्ता है. वैसे भी अब पूरी ही स्टारकास्ट अब फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में लगे हुए है.      

'बाहुबली' के राइटर ने लिखी है कंगना की फिल्म.....

इन दो राज्यों में रिलीज नहीं होगी 'बाहुबली 2'


  
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -