Share:
सोनल ने वीडियो के जरिये गोरेपन का झूठ बेचने वाली इंडस्ट्री का काला सच दिखाया, माफ़ी भी मांगी

अभी हाल ही में जिस प्रकार से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय के चलते सभी के बीच में सुर्खियों में रह चुके अभीनेता अभय देओल ने अभी पूर्व में अपने एक बयान में विज्ञापनों में गोरेपन वाले विज्ञापन पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी तथा साथ ही साथ अभय देओल ने बॉलीवुड के चर्चित महानुभावो में जिसमे हमारे किंग खान शाहरुख़ खान से भी पूछा था की ऐसा करना पूरी तरह से गलत है.

तथा अभय ने अपनी फ़ेसबुक पोस्ट में लिखा था कि, ''देश में कंपनिया खुलेआम और चालाकी से इस आइडिया को बेच रही हैं कि गोरी चमड़ी काली चमड़ी से अच्छी होती है. इस खेल में आपको कोई बताने वाला नहीं है कि यह अपमानजनक, फ़र्ज़ी और नस्ली है.'' अभय ने शाहरुख़ ख़ान को घेरते हुए लिखा है, ''और किंग ख़ान ख़ुद ही आपसे पूछ रहे हैं- मर्द हो के लड़कियों वाली फेयरनेस क्रीम क्यों?

इसमें आपको वो एक मर्द बनाने की कोशिश कर रहे हैं. गोरा बनना तो साइड इफ़ेक्ट है. अब इन विज्ञापनों पर बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनल सहगल ने भी एक वीडियो के जरिये  गोरेपन का झूठ बेचने वाली इंडस्ट्री का काला सच दिखाया है और साथ ही साथ माफी भी मांगी है. साथ ही सोनल ने यह भी कहा कि, 'मुझे अहसास हुआ कि मैं एक ऐसे माफिया का हिस्सा बन चुकी हूं जो खूबसूरत सांवली महिलाओं के आत्मविश्वास को चोट पहुंचाता है.'

चंडीगढ़ में एक दूसरे से भिड़े बाहुबली व राणा....

सोनम जवाब दे सकती है : अनिल कपूर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -