बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
Share:

किसने कहा, सलमान हो जम्मू कश्मीर के ब्रांड एम्बेसेडर...

बॉलीवुड के दिग्गज खानों में शुमार हमारे सलमान खान जो के अभी तो अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग को पूरा करके अब कैटरीना कैफ संग अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हो गए है. 

MCD चुनावों के लिये हमारे पास एक गीत होना चाहिए...

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार व गायक जो के अब अपनी राजनितिक पारी को अंजाम दे रहे मनोज तिवारी जो के बीजेपी पार्टी व राजधानी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष है. 

पद्मावती’ के सेट पर हुए हमले से राजा रतन सिंह क्रोधित, कहा...

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ में आजकल परेशानिया कम होने का नाम ही ले रही है. फिल्मकार संजय लीला भंसाली के लिए उनकी आगामी फिल्म 'पद्मावती' एक प्रकार से उनके लिए एक गले की हड्डी बन गई है. 

बद्रीनाथ के बाद नजर आएँगे एकता के केदारनाथ..

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन व आलिया के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' जो कि अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी जबरदस्त कमाई को जारी रखे हुए है. 

पाकिस्तान भी आतंकवाद से ग्रस्त, कल्कि

बॉलीवुड की खबूसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कल्कि कोचलिन के बारे में तो जनाब अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने कहा है कि डॉक्युमेंट्री ‘आजमाइश’ में काम करने के दौरान उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान के मानवीय पहलू को देखा. 

दीपिका संग काम करने पर रजनीकांत का इंकार.

बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता रजनीकांत व दीपिका पादुकोण के बारे में जिनके बारे में अभी यह चर्चाएं सुनने को मिल रही थी की यह दोनों ही एक फिल्म में हमे साथ नजर आएंगे..

अपनी ही 'हम्प्टी शर्मा..' को धो डाला '...दुल्हनियां' ने.

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट व वरुण की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने अपना बॉक्स ऑफिस पर अच्छे बिजनेस का सिलसिला जारी रखा हुआ है. 

कमल हासन के बड़े भाई चंद्रहसन का हार्ट अटैक से हुआ निधन

बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ के भी एक दिग्गज अभिनेताओ में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता कमल हासन के बारे में तथा पता चला है कि कमल हासन के बड़े भाई चंद्रहसन का लंदन में हार्ट अटैक से दुखद निधन हो गया. 

रईस की सिगरेट और शराब से तौबा.

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान जो की अभी तो फ़िलहाल 'रईस' की सफलता के बाद अब अपनी आगामी फिल्म 'द रिंग' के चलते भी आजकल सुर्खियों में है. 

समधी के निधन पर बिग-बी का भावुक खत

अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन के पिता कृष्णराज रॉय के निधन पर बिग-बी भी काफी गमगीन है व उन्होंने भी इसके लिए अपने एक भावी सन्देश में कुछ व्यक्त किया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -