अपनी ही 'हम्प्टी शर्मा..' को धो डाला '...दुल्हनियां' ने....
अपनी ही 'हम्प्टी शर्मा..' को धो डाला '...दुल्हनियां' ने....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट व वरुण की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने अपना बॉक्स ऑफिस पर अच्छे बिजनेस का सिलसिला जारी रखा हुआ है. रिलीज के बाद से फिल्म ने 9 दिनों में 83.77 करोड़ की कमाई कर ली है. वही फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में अपने कलेक्शन का आकड़ां 100 करोड़ के पार कर दिया है. फिल्म ने अब तक ओवरसीज मार्केट में लगभग 115 करोड़ के आस पास का बिजनेस कर लिया है. आपको बता दे कि आलिया और वरुण धवन स्टारर इस फिल्म ने अपने रिलीजिंग के दिन 12 करोड़ का बिजनेस किया था.

साथ ही फिल्म ने एक वीकेंड में लगभग 43 करोड़ रूपए का बिजनेस किया था. साथ ही साथ फिल्म को फेस्टिवल सीजन का भी खूब फायदा मिला. और फिल्म ने लगातार अच्छा कलेक्शन किया. इस फिल्म की कामयाबी के साथ एक और रिकॉर्ड जुड़ गया है. वेबसाइट कोइमोइ डॉट कॉम के अनुसार बंपर कमाई कर रही ये फिल्म आलिया भट्ट की दूसरी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है.

आलिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘2 स्टेट्स’ है. इस फिल्म ने अपने लाइफ टाइम बिजनेस में 104 करोड़ रुपए की कमाई की थी. जिसके बाद ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ का नंबर आता था, जिसनें करीब 78 करोड़ रुपए की कमाई की.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -