रईस की सिगरेट और शराब से तौबा...
रईस की सिगरेट और शराब से तौबा...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान जो की अभी तो फ़िलहाल 'रईस' की सफलता के बाद अब अपनी आगामी फिल्म 'द रिंग' के चलते भी आजकल सुर्खियों में है. तथा अभी हाल ही के दिनों में हॉलीवुड अभिनेता ह्यू जैकमैन ने भी कहा था कि शाहरुख खान उनकी फिल्म 'द वोल्वरीन' का किरदार बखूबी निभा सकते हैं. जिसके बाद अब हमारे किंग खान शाहरुख़ खान के बारे में हमे सुनने में आ रहा है की वह जल्द ही अपने परिवार के खातिर स्मोकिंग व शराब से तौबा करने वाले है.

जी हाँ वैसे भी किंग खान शाहरुख़ खान अपने परिवार से काफी अटेच में रहते है. तथा यह निर्णय उन्होंने अपने परिवार को देखकर ही उठाया है. अभिनेता शाहरुख़ खान ने एक कार्यक्रम में बताया कि वह एक हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाने की सोच रहे हैं. इस इवेंट में शाहरुख ने बताया कि वह अपने सबसे छोटे बेटे अबराम के साथ समय नहीं बिता पाते हैं.

उन्होंने कहा कि 50 साल की उम्र में एक छोटा बच्चा होना अच्छी बात है क्योंकि यह मुझे अलाइव बनाता है. लेकिन यह एक बड़ा मामला भी है, यह बात मेरे दिमाग में कल रात आई. आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ आने वाले 20-25 साल बिताने के लिए मुझे खुद को हेल्दी रखना होगा. जिसके लिए मुझे यह सब छोंड़ना होगा.  

शाहरुख की कार से फोटोग्राफर का हुआ दर्दनाक एक्सिडेंट....

आलिया की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सितारे भी टिमटिमाते नजर आए....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -