‘पद्मावती’ के सेट पर हुए हमले से राजा रतन सिंह क्रोधित, कहा....
‘पद्मावती’ के सेट पर हुए हमले से राजा रतन सिंह क्रोधित, कहा....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ में आजकल परेशानिया कम होने का नाम ही ले रही है. फिल्मकार संजय लीला भंसाली के लिए उनकी आगामी फिल्म 'पद्मावती' एक प्रकार से उनके लिए एक गले की हड्डी बन गई है. अभी कुछ समय पहले ही संजय लीला भंसाली के साथ में जयपुर में मारपीट भी हो चुकी है. उसके बाद अब जब उन्होंने राजस्थान से मुंह मोड़कर जब अपनी इस फिल्म की शूटिंग को महाराष्ट्र में शुरू किया तो यहाँ पर भी फ़िल्मी सेट पर जबरदस्त रूप से तोड़फोड़ कर पुरे शूटिंग सेट को आग के हवाले कर दिया गया है.

‘पद्मावती’ स्टार शाहिद कपूर, निर्देशक करण जौहर, एस एस राजामौली और विक्रमादित्य मोतवानी ने कोल्हापुर में ‘पद्मावती’ के सेट पर तोड़फोड़ की घटना के बाद संजय लीला भंसाली का समर्थन किया. इस फिल्म में राजा रतन सिंह की भूमिका निभा रहे शाहिद कपूर ने कहा यह ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है कि क्रू को दोबारा ऐसी घटना का सामना करना पड़ा.

शाहिद कपूर ने कहा, ‘‘ मुझे पता चला कि फिल्म में कुछ बाधा पैदा की गयी, मुझे पता चला कि कुछ परिधानों को जलाया गया. मुझे जानकारी मिली है कि सभी लोग सुरक्षित है और किसी को चोट नहीं आयी है. शूटिंग खत्म कर दी गयी है और टीम वापस लौट रही है.’’  

संजय लीला भंसाली के घर की सुरक्षा बढ़ाई....

अब एक बार फिर पद्मावती पर अग्नि संकट,सेट को कर दिया जलाकर ख़ाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -