किसने कहा, सलमान हो जम्मू कश्मीर के ब्रांड एम्बेसेडर....
किसने कहा, सलमान हो जम्मू कश्मीर के ब्रांड एम्बेसेडर....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज खानों में शुमार हमारे सलमान खान जो के अभी तो अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग को पूरा करके अब कैटरीना कैफ संग अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हो गए है. वैसे भी सलमान खान के बहुत से दीवाने मस्ताने है लेकिन अबकी बार सलमान पर एक राज्य के सीएम ने भी अपने दिल के साथ ही साथ राज्य के भी द्वार खोल दिए है.

जी हाँ, हम बात कर जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ़्ती के बारे में, आपको बता दे कि फिल्म 'सरगोशियां' का ट्रेलर लांच करने मुंबई आई जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती का मानना है कि सलमान खान उनके प्रदेश जम्मू कश्मीर के ब्रांड एम्बेसेडर बनने के लिए सबसे अच्छी च्वॉयस हैं. जब चर्चा के दौरान सीएम महबूबा मुफ़्ती से पूछा गया कि जम्मू कश्मीर का ब्रांड एम्बेसेडर के रूप में वो किसे पसंद करेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया 'सलमान खान सबसे अच्छे रहेंगे.'

हालांकि उन्होंने इसके आगे कुछ भी नहीं कहा और ना ही इस बात की जानकारी दी कि क्या सरकारी तौर पर इस तरह की कोई पहल की जा रही है क्या. महबूबा मुफ़्ती ने इस मौके पर बॉलीवुड वालों से जम्मू कश्मीर में आकर फिल्म बनाने की अपील की है.

'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान सलमान और कैटरीना ने करवाया फोटोशूट

भेडियो के झुण्ड से लड़ता दिखेगा टाइगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -